उत्तर प्रदेशलखनऊ

एयरटेल ने 184 देशों में यात्रा के लिए लांच किया ‘वर्ल्ड पास’ पैक

एयरटेल ने 184 देशों में यात्रा के लिए लांच किया ‘वर्ल्ड पास’ पैक

लखनऊ, 07 दिसम्बर, 2022: कोविड-19 महामारी के सबसे खराब प्रभाव के बाद अब हम काम और छुट्टियां दोनों के लिए अंतरराष्ट्रीय यात्रा में भारी उछाल देख रहे हैं। वास्तव में, भारत ने इस वर्ष अंतरराष्ट्रीय यात्रियों में तीन गुनी छलांग देखी है, जो अगले वर्ष दोगुनी होने की संभावना है।

एक-दूसरे से जुड़े रहने को आसान, सहज और सम्मोहक बनाने के लिए, एयरटेल ने ‘एयरटेल वर्ल्ड पास’ लॉन्च किया है। वर्ल्ड पास सभी अंतरराष्ट्रीय यात्रा के अनुभव में क्रांति लाता है क्योंकि यह 184 देशों में निर्बाध रूप से काम करता है। तो भले ही आप किसी हवाई अड्डे पर रास्ते में हों या दो या दो से अधिक देशों की यात्रा कर रहे हों, यह एक पैक अब आपकी सभी रोमिंग जरूरतों को पूरा करता है।

यह बदलाव एयरटेल द्वारा किए गए व्यापक ग्राहक अनुसंधान के आधार पर आया है, जिसमें दिखाया गया है कि कई ग्राहक पूरे वैश्विक टेल्को उद्योग में सामान्य रूप से भ्रमित करने वाले अंतर्राष्ट्रीय रोमिंग पैक पाते हैं। नतीजतन, कई लोग जब चाहते हैं तब जुड़े नहीं होते हैं। या वे विदेश में अस्थायी कनेक्शन के जटिल विकल्प तलाशते हैं। एयरटेल ने अब एयरटेल वर्ल्ड पास के लॉन्च के साथ इस समस्या को संरचनात्मक रूप से हल कर लिया है

एयरटेल वर्ल्ड पास के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए शाश्वत शर्मा, डायरेक्टर कंज्यूमर बिजनेस, भारती एयरटेल ने कहा, “एयरटेल में हमारा मिशन ग्राहकों की समस्याओं को हल करना है, ताकि वह हमारा अनुभव खुद बयां करे। अंतर्राष्ट्रीय यात्रा संबंधी चिंताओं पर हमने जो प्रतिक्रिया सुनी है, उसने हमें अपने ग्राहकों के लिए एक परिभाषित प्रस्ताव – एयरटेल वर्ल्ड पास लॉन्च करने के लिए मजबूर किया है। यह हमारे ग्राहकों को अधिक वैल्यू के साथ दुनिया के लिए एक पैक प्रदान करता है और वे ऐप पर क्या उपयोग करते हैं, उन्हें नियंत्रित करने की अनुमति भी देता है, पैक समाप्त होने के बाद भी लंबे समय तक आपातकालीन डेटा उपयोग की अनुमति देता है।

उन्होंने आगे कहा कि “एयरटेल वर्ल्ड पास के साथ, हमने वैश्विक दूरसंचार उद्योग में एक नया मानक स्थापित किया है। मुझे यकीन है कि हमारे ग्राहक इससे बहुत लाभान्वित होंगे क्योंकि वे अपने फोन को चालू रखते हुए दुनिया की यात्रा करते हैं, चाहे वे कहीं भी हों। वास्तव में, हमारी नई योजनाएँ अधिकांश देशों में यात्रा या स्थानीय सिम की तुलना में काफी बेहतर मूल्य प्रदान करती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button