उत्तर प्रदेशलखनऊ

जीवंत फिल्में हैं ‘त्राहिमाम’, ‘अजय वर्धन’ व ‘डार्क चीयर्स’, दुष्यंत कॉर्पोरेशन ने रिलीज डेट का किया एलान

जीवंत फिल्में हैं ‘त्राहिमाम’, ‘अजय वर्धन’ व ‘डार्क चीयर्स’, दुष्यंत कॉर्पोरेशन ने रिलीज डेट का किया एलान

लखनऊ पहुंचे फ़िल्म निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह, बोले- 5 नवम्बर को रिलीज होगी फ़िल्म ‘त्राहिमाम’ व ‘अजय वर्धन’

निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह ने अपनी तीन फिल्मों की रिलीज डेट का किया एलान, कहा- एक साथ आएंगी ‘त्राहिमाम’ व ‘अजय वर्धन’

लखनऊ: ‘द हंड्रेड बक्स’, शतरंज’ समेत कई बड़ी फ़िल्में निर्देशित कर चुके दुष्यंत प्रताप सिंह ने शनिवार को राजधानी के होटल फार्च्यून पार्क बीबीडी में प्रेस वार्ता कर, दुष्यंत कॉर्पोरेशन के तहत बनी फ़िल्में ‘त्राहिमाम’ ‘अजय वर्धन’ और ‘डार्क चीयर्स’ की रिलीज डेट का एलान किया। इस मौके पर दिग्गज कलाकार पंकज बैरी, बिग बॉस 2018 फेम एक्टर रोमिल चौधरी और एक्ट्रेस पूजा बिष्ट भी मौजूद रहीं। दुष्यंत प्रताप सिंह ने बताया कि फीचर फ़िल्म ‘त्राहिमाम’ और ‘अजय वर्धन’ एक साथ 5 नवम्बर को रिलीज होंगी। साथ ही, ओटीटी फ़िल्म ‘डार्क चीयर्स’ भी नवम्बर में देखी जाएगी।

चंपा पर हुए जुल्म की कहानी है ‘त्राहिमाम’

फ़िल्म ‘त्राहिमाम’ की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। जिसमें गरीब मज़दूर चंपा और बल्लू को किन यातनाओं को सहना पड़ता है, कैसे राजनीति व सिस्टम से जूझना पड़ता है, इसके बारे में दिखाया जाएगा। ये फ़िल्म सिस्टम पर एक जबरदस्त प्रहार करती है। फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं अभिनेत्री अर्शी खान। साथ में, फ़िल्मी जगत के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार पंकज बैरी, मुश्ताक ख़ान और आदि ईरानी जैसे दिग्गज कलाकार अभिनय करते नज़र आएंगे। फिल्म के निर्माता सुमेन्द्र तिवारी व निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह है। निर्देशक के मुताबिक, समूची फिल्म में तकरीबन 60 कलाकारों ने काम किया है। ये चंपा पर हुए जुल्म की कहानी है। उन्होंने बताया कि ‘त्राहिमाम’ 5 नवम्बर को रिलीज़ होगी।

‘शानदार बायोपिक है अजय वर्धन’

चण्डीगढ़ के मशहूर चिकित्सक डॉ. अजय वर्धन पर बनी फ़िल्म का नाम निर्माताओं को उनके नाम से बेहतर नहीं लगा। ये पूरे भारत में आगामी 5 नवम्बर, 2022 को रिलीज हो रही। इस बायोपिक से मशहूर अभिनेता रोमिल चौधरी अपना सिनेमा डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म के फाइनल प्रिन्ट का सुपरविजन मशहूर बॉलीवुड निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह ने किया है। वहीं, संगीत से सजाया है संगीत निर्देशक मोन्टी शर्मा और इन्द्राणी भट्टाचार्जी ने।

फिल्म की निर्देशक प्रगति ने बताया, “ये फ़िल्म मेरा सपना था, जो अब आगामी 5 नवम्बर को साकार हो रहा। मुझे पूरी उम्मीद है कि ये फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आएगी।”

फ़िल्म अजय वर्धन से बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रहे अभिनेता रोमिल चौधरी ने कहा, “बायोपिक में कार्य करने से आप बतौर अभिनेता बहुत कुछ सीखते हैं। अजय वर्धन का जो किरदार मैं निभा रहा हूँ, मेरा मानना है कि ये आपको बेहतर इंसान बनाने में सहायक होता है।” रोमिल ने बताया कि अजय वर्धन सिर्फ एक फिल्म नहीं, बल्कि जीवन संघर्ष है। जिसे मैंने बख़ूबी से प्रदर्शित करने की कोशिश की है।

एक रात की कहानी है ‘डार्क चीयर्स’

बड़े कलाकारों से सजी ओटीटी फ़िल्म ‘डार्क चीयर्स’ भी आगामी नवम्बर माह में रिलीज होगी। जिसमें बॉलीवुड एक्टर रजनीश दुग्गल, शावर अली, पूजा बिष्ट और गुरलीन चोपड़ा मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। इसके निर्माता व निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह की माने, तो इस ओटीटी बेस्ड मूवी की पूरी कहानी एक रात की है। जिसके इर्द-गिर्द ये सभी कलाकार, अपने किरदारों से दर्शकों को हैरान करने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button