उत्तर प्रदेशलखनऊ

पेप्सी ने वर्चुअल फैन पार्टी 2021 के लिए नेटफ्लिक्स के साथ किया करार

पेप्सी ने वर्चुअल फैन पार्टी 2021 के लिए नेटफ्लिक्स के साथ किया करार
लखनऊ , 06 अक्टूबर, 202 :- शीतल पेय ब्रैंड पेप्सी ने नेटफ्लिक्स की दुनिया भर में मशहूर सीरीज़ मनी हाइस्ट के फाइनल सीज़न का जश्न मनाने के लिए शानदार वर्चुअल फैन पार्टी का ऐलान किया है। फैन पार्टी पेप्सी और मनी हाइस्ट के प्रशंसकों के लिए मौज मस्ती , संगीत और नृत्य का जश्न है
जिसकी लाइव स्ट्रीमिंग आगामी 9 अक्टूबर को शाम 7.30 बजे यूट्यूब पर की जाएगी। पेप्सी ने नेटफ्लिक्स पर अपार सफलता हासिल करने वाली सीरीज़ से प्रेरित होकर पिछले महीने गोल्डन कैन्स तथा पैक्स के लिमिटेड एडिशन सेट को जारी किया था जो कि बहुप्रतीक्षित फैन पार्टी में भाग लेने का गोल्डन टिकट भी है। इंटरनेट के लोकप्रिय सेंसेशन यशराज मुखाटे ने इस बहुप्रतीक्षित फैन पार्टी के लिए एक स्पेशल म्युजिकल इन्वाइट तैयार किया है जो ग्राहकों को और भी रोमांचित करेगा। इस पूरी वर्चुअल फैन पार्टी में नोरा फतेही , विशाल शेखर, तनिष्क बागची, सिंफनी ऑर्केस्ट्रां इंडिया की शानदार परफॉरमेंस होगी। भारतीय टेलीविजन होस्ट और एक्टर मनीष पॉल इस शो को प्रस्तुत करेंगे और इसमें सिंफनी ऑर्केस्ट्रा ऑफ इंडिया की मनमोहक इंस्ट्रूमेंटल प्रस्तु्ति भी होगी।
कोई भी यूट्यूब पर इस वर्चुअल पार्टी से जुड़ सकता है और ऐसा करने के लिए लिमिटेड.एडिशन पेप्सी गोल्डन कैन्स पैक्स या अन्य् पैक्स पर दिए क्यूआर कोड को स्कैन करना होगा। इसके अलावा, प्रशंसक फैन पार्टी में भाग लेने के लिए गोल्डन टिकट प्राप्त् करने के लिए किसी भी पेप्सी् लोगो को स्कैन कर सकते हैं जो कि कैन्स, पैक्स, बिलबोर्ड और इंटरनेट पर पेप्सी इंडिया के इंस्टाग्राम फिल्टर के जरिए लिया जा सकता है। नेटफ्लिक्स की लोकप्रिय सीरीज़ मनी हाइस्ट के फाइनल सीज़न का जश्न मनाने के लिए लिमिटेड एडिशन कैन्स एवं पैक्स सभी आधुनिक ट्रेड आउटलेट् तथा चुनींदा ई.कॉमर्स चैनलों पर उपलब्ध हैं।
इस वर्चुअल फैन पार्टी का पहला लुक जारी करते हुए पेप्सी ने हस्तियों के लाइन.अप का खुलासा किया जिसमें भारत के ऑल.टाइम पसंदीदा किरदार, द प्रोफेसर और मनी हाइस्ट के अन्य किरदार के स्पेएशल मैसेज भी शामिल हैं। इस पूरी वर्चुअल फैन पार्टी में नोरा फतेही, विशाल शेखर, तनिष्क बागची सिंफनी ऑर्केस्ट्रां इंडिया की शानदार परफॉरमेंस होगी। भारतीय टेलीविजन होस्टे और एक्टर मनीष पॉल इस शो को प्रस्तुत करेंगे और इसमें सिंफनी ऑर्केस्ट्रा ऑफ इंडिया की मनमोहक इंस्ट्रूमेंटल प्रस्तु्ति भी होगी।
भारत में मनी हाइस्ट के प्रशंसकों को 03 दिसंबर को नेटफ्लिक्स के आगामी फाइनल सीज़न के वॉल्यूम 2 की झलक देखने का मौका मिलेगा। इसके अलावा, वर्चुअल फैन पार्टी में एक स्पेलशल सैक्शून भी होगा जो सीरीज़ के सर्वाधिक पसंदीदा किरदारों में से एक टोक्यो, को सम्मान दिया जाएगा।

आगामी वर्चुअल फैन पार्टी के बारे में सौम्या् राठौर, कैटेगरी लीड, पेप्सी कोला, पेप्सिको इंडिया ने कहा पेप्सी ने हमेशा से पॉप कल्चंर की धड़कन को समझा है और इस तरह यह स्वैग पीढ़ी के लिए रोमांचकारी और समय से कदमताल मिलाने वाले अनुभवों को लेकर आती है। पेप्सी हमेशा से पार्टी स्टार्ट ब्रैंड रही है, और हम अपने ग्राहकों के लिए शानदार पार्टी अनुभव पेश करना चाहते हैं। कैम्पे न के पहले भाग में हमने देखा कि पूरा देश आकर्षक गोल्डेन पैक्स को हासिल करने के लिए मचलता रहा और हमें पूरा यकीन है कि यह जश्न हरेक को याद रहेगा।
शिल्पा सिंह, डायरेक्टर, मार्केटिंग पार्टनरशिप्स, नेटफ्लिक्स इंडिया ने कहा, नेटफ्लिक्स में हम हमेशा से अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ाव के रोचक तौर तरीकों को तलाशते हैं। पेप्सी के साथ आगामी वर्चुअल फैन पार्टी लोकप्रिय सीरीज़ मनी हाइस्ट के प्रशंसकों का जश्न् मनाने का जबर्दस्त प्लेसटफार्म है। इस मौके पर जानी.मानी हस्तियों की परफॉरमेंस के चलते यह कभी न भुलाया जा सकने वाला अनुभव साबित होगी, ठीक वैसी ही जैसे कि यह सीरीज़ रही है।”
कोई भी यूट्यूब पर इस वर्चुअल पार्टी से जुड़ सकता है और ऐसा करने के लिए लिमिटेड.एडिशन पेप्सी ® गोल्डन कैन्स एवं पैक्स या अन्य् पैक्स पर दिए क्यूआर कोड को स्कैन करना होगा। इसके अलावा, प्रशंसक फैन पार्टी में भाग लेने के लिए गोल्डन टिकट प्राप्त् करने के लिए किसी भी पेप्सी् लोगो को स्कैन कर सकते हैं जो कि कैन्स एवं पैक्स, बिलबोर्ड और इंटरनेट पर पेप्सी इंडिया के इंस्टाग्राम फिल्टर के जरिए लिया जा सकता है। नेटफ्लिक्स की लोकप्रिय सीरीज़ मनी हाइस्ट के फाइनल सीज़न का जश्न मनाने के लिए लिमिटेड एडिशन कैन्स एवं पैक्स सभी आधुनिक ट्रेड आउटलेट्स तथा चुनींदा ई.कॉमर्स चैनलों पर उपलब्ध हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button