उत्तर प्रदेशलखनऊ

बार्बीक्यू नेशन द्वारा लखनऊ में अपने चौथे रेस्टोरेंट के लॉन्च की घोषणा

लखनऊ ,15 जनवरी ,2022

बार्बीक्यू नेशन द्वारा लखनऊ में अपने चौथे रेस्टोरेंट के लॉन्च की घोषणा ।

लखनऊ,भारत की अग्रणी रेस्टोरेंट श्रृंखला बार्बीक्यू नेशन द्वारा लखनऊ में चौथा रेस्टोरेंट् खोला गया। केंद्रीय भवन , पूर्णिया चौराहे के पास, सेक्टर ई , अलीगंज, लखनऊ, मे है। रेस्टोरेंट का उद्घाटन फ्रंटलाइन कोरोना वारियर्स — डॉ वैभव खन्ना प्रोजेक्ट डायरेक्टर-स्माइल ट्रेन प्रोजेक्ट, हेल्थ सिटी ट्रॉमा सेंटर एंड सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लखनऊ और डॉक्टर ( मेजर) प्रवीण श्रीवास्तव टीसीएम मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल लखनऊ द्वारा किया गया।

बार्बी क्यू नेशन का नया आउट लेट फूडीज़ को शाही डाइनिंग का अनुभव प्रदान करेगा ।बार्बीकियू नेशन ने उत्कृष्ट स्वाद और बेमिसाल सर्विस का लम्बा सफर तय किया है और केज़ुअल डाइनिंग के कोन्सेप्ट को देश में एक नई उंचाई पर पहुंचा दिया है।डू इट यौर्सेल्फ़ और अनलिमिटेड स्टार्टरस के यूनिक कांसेप्ट से बार्बीक्यू नेशन ने फ़ाइन डाइनिंग की बढ़ती हुई मार्किट और फूडीज़ के दिल को जीतने में सफलता प्राप्त कर ली है। यह नया रेस्टोरेंट 4800 स्क्वायर फीट पर बना हैऔर इसका आकर्षण बार्बी क्यू नेशन का नवीनतम थीम और डेकोर है . बार्बीक्यू नेशन के 160 वे रेस्टोरेंटमें एक समय में 135 लोगों को सर्व किया जा सकता है । इस रेस्टोरेंट के लॉन्च के साथ ही गुरुग्राम के फूडीज अब अपने स्वाद और पसंद के अनुसार विश्व भर के कुज़ीन और पृष्टभूमी के भांति भांति के नॉन वेजिटेरियन और वेजिटेरियन डिशेज का आनंद उठा सकेंगे और साथ ही इन सब को लाइव बनते हुए भी देख सकते है । यहां के फूडीज अपने फूड प्रेम के लिये जाने जाते है। नॉन वेज और वेज स्नैक्स को खुद ग्रिल कर के खाने के कंसेप्ट का पायनियर बार्बीक्यू नेशन रेस्टोरेंट है। बार्बीक्यू नेशन रेस्टोरेंट कैजुअल डाइनिंग में भारत का सबसे बड़ा रेस्टोरेंट अग्रणी ब्रांड है ।यह एक फिक्स प्राइस फिक्स्ड मेंन्यू रैस्टोरेंट है। इसके मैन्यू में मेडिटेरेनियन ,अमेरिकन, ओरिएंटल ,एशियन और भारतीय कूज़ीन का समावेश है। ग्राहक भांति -भांति के सॉस और मैरिनेड्स में स्टार्टर्स को ग्रिल करने का अनुभव ले सकते हैं बार्बीक्यू नेशन का ऐमबीऐंस आधुनिक एवं ऊर्जा से भरपूर है ।यहाँ के टेबल अपने ग्रिल्स के
साथ एक लाइव किचन का एहसास देते हैं। यहां की सबसे बड़ी खासियत है कि यहां अनलिमिटेड फूड का प्रावधान है। ग्राहक नॉन वेजिटेरियन स्टार्टर्स में मस्टर्ड चिली गार्लिक फिश ,हॉट गार्लिक चिकन कबाब , चीज़ चिल्ली गार्लिक प्रौण्ज़ और वेजिटेरियन स्टार्टर में कुटी मिर्च का पनीर टिक्का ,शबनम के मोती मशरूम , वेज शम्मी कबाब और हनी सेस्मे सिनामन पाइन एप्पल का लुत्फ उठा सकते हैं। मेन कोर्स में चिकेन दम बिरयानी , राजस्थानी लाल मास, दम का मुर्ग, पनीर मक्खन वाला, मेथी मटर मलाई, दाल ए दम और वेज दम बिरियानी शामिल हैं। मीठे के शौकीन लोगों के लिए डेजर्ट मेंन्यू में अंगूरी गुलाब जामुन,केसरी फिरनी , चेसी चॉकलेट ब्राऊनी, रेड वैलवेट पेस्ट्री और अलग अलग स्वाद फ्लेवर्स और कांबिनेशंस में बेमिसाल कुलफियां भी शामिल है।
इस मौके पर संदीप पांडे असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट ऑपरेशनज़ नॉर्थ , बार्बीक्यू नेशन हॉस्पिटैलिटी लिमिटेड, भी उपस्थित थे जिन्होंने बताया कि” हमारा प्रयास है कि बारबिकियु नेशन को असीमित खुशियां और स्वादिष्ट ग्रिल्स का मनपसंद गंतव्य बनाएं।हमें लखनऊ में अपना चौथा रेस्तौरेंट खोलते हुए अत्याधिक रोमांच का अनुभव हो रहा है। यहाँ के फूडीज़ हमारे खाने की परीक्षा और सटीक समीक्षा देंगे। यहाँ होना हमारे लिये गर्व की बात है। इस नये आउटलेट में नए ग्राहकों को ग्रिल यौर फूड का विलक्षण अनुभव लेने के लिए बहुत खुशी से स्वागत करते हैं । इस नए रेस्टोरेंट में सबको स्वादिष्ट मेन्यू के साथ उत्कृष्ट सर्विस देना ही हमारा प्राथमिक लक्ष्य है”।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button