उत्तर प्रदेशलखनऊ

रीबॉक ने मलायका अरोड़ा के साथ लखनऊ में अपने नए स्टोर का उद्घाटन किया

रीबॉक ने मलायका अरोड़ा के साथ लखनऊ में अपने नए स्टोर का उद्घाटन किया

लुलु मॉल में स्थित नए फ्लैगशिप स्टोर का उद्घाटन फिटनेस आइकन और रीबॉक ब्रांड एंबेसडर मलायका अरोड़ा द्वारा किया गया

लखनऊ; 1 जुलाई, 2023: – स्पोर्ट्स फुटवियर और परिधान में प्रमुख विश्वव्यापी ब्रांड रीबॉक ने लखनऊ में अपने नए स्टोर के उद्घाटन के साथ अपनी एक और महत्वपूर्ण उपलब्धि की घोषणा की है। प्रतिष्ठित बॉलीवुड अभिनेत्री और फिटनेस आइकन, मलायका अरोड़ा ने उद्घाटन समारोह की शोभा को बढाया और रीबॉक, जिसे फिटनेस और स्टाइल के लिए जाना जाता है, उसका सार प्रस्तुत करते हुए, इस स्टोर के उद्घाटन को वास्तव में यादगार बना दिया। नए स्टोर का उद्घाटन भारत में आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड के तत्वावधान में रीबॉक के चल रहे विस्तार का भाग है और रीबॉक का यह बहुप्रतीक्षित विशेष आउटलेट लखनऊ में अच्छी क्वालिटी के स्पोर्ट्सवियर की बढ़ती मांग को पूरा करने का वादा करता है।
लखनऊ में खुला यह नया स्टोर एक समसामयिक और स्वागत योग्य डिजाइन का दावा करता है, जो ब्रांड की मुख्य श्रेणियों जैसे की रनिंग, ट्रेनिंग, वॉकिंग और लाइफस्टाइल में रीबॉक के सिग्नेचर कलेक्शन को प्रदर्शित करता है। स्टोर ग्राहकों को हाई परफॉरमेंस वाले एथलेटिक जूते, स्टाइलिश एक्टिववियर और उनकी फिटनेस यात्रा को बेहतर बनाने के लिए डिज़ाइन किए गए आवश्यक सामानों के व्यापक सिलेक्शन के साथ एक व्यापक खरीदारी का अनुभव प्रदान करता है।
रीबॉक इंडिया के मुख्य परिचालन अधिकारी, श्री मनोज जुनेजा ने बताया, “हम लखनऊ में अपने नवीनतम स्टोर के भव्य उद्घाटन की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं, यह एक ऐसा शहर जो अपनी सक्रिय जीवनशैली और गुणवत्ता वाले स्पोर्ट्स गियर के प्रति समझदार प्राथमिकता के लिए प्रसिद्ध है। यह रणनीतिक विस्तार भारत में आगे बढ़ते युवाओं को असाधारण खेल और फिटनेस अनुभव और एथलेटिक जूते, परिधान और सहायक उपकरण की उच्चतम क्षमता प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है। हम इस भव्य उद्घाटन के लिए एक फिटनेस आइकन, मलायका अरोड़ा को पाकर प्रसन्न हैं। हमारा मानना है कि स्वास्थ्य और कल्याण के प्रति उनका जुनून हमारे ग्राहकों को पसंद आएगा और उन्हें नई ऊंचाइयों तक पहुंचने के लिए प्रेरित करेगा।”
उत्साही भीड़ को संबोधित करते हुए, मलायका अरोड़ा ने बताया, “लखनऊ में रीबॉक के नए स्टोर के भव्य उद्घाटन का हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान की बात है। रीबॉक स्वस्थ और सक्रिय जीवनशैली को बढ़ावा देने में हमेशा सबसे आगे रहा है और मैं लखनऊ में इस पहल का हिस्सा बनकर बहुत रोमांचित हूं। मेरा मानना है कि फिटनेस सिर्फ शारीरिक ताकत के बारे में नहीं है, बल्कि मानसिक कल्याण के बारे में भी है। इस सहयोग के जरिए, मुझे आशा है कि मैं लोगों को अपने स्वास्थ्य और फिटनेस को प्राथमिकता देने के लिए प्रेरित और सशक्त बना सकूंगी। मैं अपनी यात्रा, फिटनेस टिप्स को साझा करने और लखनऊ के साथ उसके बाहर रहने वाले जुनूनी फिटनेस समुदाय के साथ जुड़ने के लिए उत्साहित हूं।”
नए स्टोर का उद्घाटन आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड द्वारा प्रायोजित भारत में रीबॉक के चल रहे विस्तार का हिस्सा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button