उत्तर प्रदेशलखनऊ

सीतापुर द सिटी ऑफ़ गैंगस्टर” एक्शन व रोमांस का मिश्रण :रवि सुधा चौधरी

सीतापुर द सिटी ऑफ़ गैंगस्टर” एक्शन व रोमांस का मिश्रण :रवि सुधा चौधरी

इस माह एम एक्स प्लेयर पर रिलीज होगी
लख़नऊ ,2 अगस्त 2021। विगत एक दशक से बॉलीवुड के फिल्मकारों को उत्तर प्रदेश के खूबूसरत लोकेशंस और अनकही कहानियाँ आकर्षित कर रही हैं। इसी कड़ी मे निर्माता और अभिनेता रवि सुधा चौधरी अपनी फिल्म सीतापुर द सिटी ऑफ़ गैंगस्टर द्वारा राजनैतिक षड्यन्त्र , गैंगवार और धोखे की कहानियों को परदे दिखायेंगे। यह फिल्म इस महीने ओटीटी एम एक्स प्लेयर पर प्रदर्शित होगी। इस अवसर पर फिल्म के मुख्य अभिनेता रवि सुधा चौधरी और अभिनेत्री अपर्णा मल्लिक के साथ ही फ़िल्म अभिनेता गौरव सागर, अनिल रस्तोगी,

नवल शुक्ला, मिर्ज़ा अज़हर उपस्थित थे। सीतापुर द सिटी ऑफ गैंगस्टर में राजनीति, साजिश, बदला ,धोखा और गैंगवार की रोमांचक कहानी देखने को मिलेगी।
इस फिल्म में देव सिंह राणा का किरदार निभा रहे रवि सुधा चौधरी ने बताया की इस कहानी का मुख्य पात्र जो कॉलेज का अध्यक्ष होता है। कॉलेज में ही एक आपसी मुठभेड़ में उसकी लड़ाई कुछ बाहुबली लोगों से हो जाती है,जो बाद में भीषण रंजिश का रूप ले लेती है। चूंकि वह बाहुबली राजनीतिक पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखते हैं,तो अपनी साख के लिए कत्ल का सिलसिला शुरू हो जाता है और यहीं से देव सिंह राणा की कहानी करवट लेती है।
उन्होने बताया कि इस कहानी में रोमांस, ड्रामा और एक्शन तीनों का मिश्रण बखूबी परोसा गया है।
रुद्रांश एंटर्टेन्मेंट के बैनर तले निर्मित सीतापुर द सिटी आफ़ गैंगस्टर के निर्माता रवि सुधा चौधरी हैं। फिल्म में मुख्य अभिनेता रवि सुधा चौधरी के साथ अपर्णा मल्लिक, गौरव सागर, अनिल रस्तोगी, नवल शुक्ला,मिर्ज़ा अज़हर, जब्बार अकरम, जितेंद्र द्विवेदी, शालू सिंह, सलाउद्दीन, उत्कर्ष बाजपेई, प्रशांत तोतला, शिवा शुक्ला, राज कौर, जब्बर सिंह ,अरविंद ,शिवमोहन विभिन्न किरदार में नज़र आएँगे। फ़िल्म के प्रोडक्शन हेड गुलजार बॉस हैं। प्रोडक्शन कंट्रोलर प्रदीप श्रीवास्तव हैं ।फिल्म की कहानी, स्क्रीन प्ले और संवाद मोबीन वारसी और रवि सुधा चौधरी ने लिखा हैं।फ़िल्म का संगीत अली फ़ैसल, नरेंद्र सिंह ने तैयार किया हैं।
अभिनेता रवि सुधा चौधरी ने फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताया की मै फिल्म में देव सिंह राणा का किरदार निभा रहा हूँ। एक कॉलेज के युवा छात्र नेता शुरू हुई वर्चस्व की लड़ाई शहर के सबसे बड़े बिल्डर के साथ दुश्मनी तक पहुँचती हैं और फिर जल्द ही इस लड़ाई में राजनीतिक दबंगयी और गुटबाजी के चलते कभी न ख़त्म होने वाले खूनी संघर्ष का सिलसिला शुरू हो जाता हैं। यह फिल्म देव सिंह राणा (रवि सुधा चौधरी) एवं मुख्य खलनायक करण (गौरव सागर) की खूनी रंजिश पर आधारित है। उन्होने बताया की मेरा यह एक ड्रीम किरदार हैं जिसे मैं अपने करियर मे निभाना चाहता हैं, मैं बहुत उत्साहित हूँ की अपने ड्रीम क़िरदार इस फिल्म में निभाने का अवसर मिला। उन्होने बताया की फ़िल्म में दर्शकों को एक्शन, रोमांस, ड्रामा, इमोशंस का तड़का देखने को मिलेगा। फिल्म की शूटिंग लखनऊ, सीतापुर, मिर्जापुर, कानपुर और औरैया के विभिन्न खूबसूरत लोकेशन पर की गयी हैं। फिल्म अगस्त में अग्रणी ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म एमएक्स प्लेयर पर प्रदर्शित होगी।
अभिनेत्री अपर्णा मल्लिक ने कहाकि यह फिल्म मेरे लिए बहुत ख़ास हैं, मैं फिल्म में देव सिंह राणा से बहुत प्यार करती हूँ और देव सिंह राणा अपने प्यार के लिए कुछ भी कर सकता है। फिल्म के गाने बहुत पसंद हैं मुझे विश्वास हैं दर्शको को फिल्म पसंद आएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button