उत्तर प्रदेश

पूरे प्रदेश के सभी थानों में शहीदों को यूपी पुलिस ने दी श्रद्धांजलि

आतंकी हमले के विरोध में सड़क पर उतरे लोग, पाकिस्तान का पुतला फूंका

लखनऊ।(आरएनएस ) सीआरपीएफ जवानों पर कायराना फिदायीन हमले के बाद पाकिस्तान पर शहरियों का गुस्सा फूटा है। बृहस्पतिवार रात हजरतगंज और ऐशबाग में लोगों ने सड़क पर विरोध प्रदर्शन किया। निवासियों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद केनारे लगाते हुये पाकिस्तान का जनाजा निकाला। ऐशबाग पीली कालोनी से निकाले गये जुलूस में इलाकाई भाजपा नेता साकेत शर्मा केसाथ अभिषेक तिवारी, रज्जन खां, अमृतान सिंह समेत तमाम नागरिकों युवाओं ने ऐशबाग वाटर वर्क्स रोड से ईदगाह तक जूलूस निकाला।
उसके बाद यहां गुस्साये शहरियों ने ईदगाह के पास पाकिस्तान का झंडा जलाया और उसका पुतला फूंका। प्रदर्शन कर रहे अभिषेक तिवारी ने कहा कि पाकिस्मतान हरकतों से बाज नहीं आ रहा है, अब उसने वो कायराना हरकत की है कि उसका अंजाम यहीं खत्म होना चाहिये। मोदी सरकार को उसे अब पूरी तरह बर्बाद कर देना चाहिये।
वहीं, देर रात हजरतगंज के हलवासिया तिराहे पर लोगों ने पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन कर नारेबाजी की। लोगों ने कार की छत पर चढ़कर पाकिस्तान के खिलाफ जमकर आक्रोश जताया। युवकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हमले की जवाबी कार्रवाई की मांग की। किसी ने कहा, पाकिस्तान पर हमला कर उसे नेस्तनाबूत कर दिया जाए तो किसी ने एक और सर्जिकल स्ट्राइक की बात कही। मौके पर लोगों ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए उनके परिवारीजनों को दुख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की।
इससे पूर्व ऐशबाग पीली कॉलोनी से निकाले गए जनाजे में इलाकाई भाजपा नेता साकेत शर्मा के साथ अभिषेक तिवारी, रज्जन खां, अमृतान सिंह समेत तमाम नागरिक और युवा ऐशबाग वाटर वर्क्स रोड से ईदगाह तक पहुंचे। गुस्साए लोगों ने ईदगाह के पास पाकिस्तान का झंडा जलाया और पुतला फूंका। अभिषेक तिवारी ने कहा कि पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। मोदी सरकार को अब उसे बर्बाद कर देना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button