उत्तर प्रदेशलखनऊ

भारत की सबसे बड़ी रेस्टोरेंट लॉर्ड ऑफ़ द ड्रिंक्स” नवाबों के शहर लखनऊ में

लॉर्ड ऑफ़ द ड्रिंक्स” नवाबों के शहर लखनऊ में

लखनऊ  29 दिसम्बर 2019: लॉर्ड ऑफ द ड्रिंक्स, जोकि भारत की सबसे बड़ी रेस्टोरेंट चेन है, अपना 13 वां आउटलेट लखनऊ के गोमती नगर में शुरू करने जा रहा है जो कि शहर की नाइटलाइफ़ को और भी दिलचस्प बनाने के लिए तैयार है। 7300 वर्ग फुट में फैला यह  मल्टी- क्यूजीन- रेस्टोरेंट को हरे और चैरी रंगों के शेड्स से शानदार निओ – क्लासिकल थीम के साथ डिजाइन किया गया है। लॉर्ड ऑफ द ड्रिंक्स में 132-फीट लम्बा आइसलैंड बार बनाया गया है जो कि लखनऊ का सबसे बड़ा बार होने वाला है। । इस लांच में लॉर्ड ऑफ़ द ड्रिंक्स लखनऊ की ओनर श्री प्रियंका जायसवाल, लॉर्ड्स ऑफ़ द ड्रिंक्स लखनऊ के को – ओनर श्री कुश यादव व फर्स्ट फिडल एफ एंड बी प्रा० लिमिटेड के एमडी और सीईओ प्रियांक सुखिजा मौजूद थे।

अपने सभी पूर्व के आउटलेट्स में सहजता से अपनी सर्विस देने के बाद , लॉर्ड ऑफ द ड्रिंक्स जायके से भरे स्वादिष्ट भोजन और लिकर की एक से बढ़ कर एक वैरायटी और नए फ्लेवर्स के साथ आपको और भी उत्साहित करने को तैयार है। लॉर्ड ऑफ द ड्रिंक्स के मेन्यू में विशिष्ठ तरह के वैश्विक जायकेदार व्यंजनों के साथ ही नार्थ इंडियन व्यंजनों का स्वाद भी शामिल किया गया है। तैयार किये गए मेन्यू में मजेदार समकालीन इंडियन, यूरोपीय, वेस्टर्न और ओरिएंटल व्यंजन शामिल किये गए हैँ।  कुछ अन्य जायकेदार व्यंजनों में, जैतुनी गिलाफी कबाब, लखनवी आलू, पेशावरी मटन कबाब, नवाबी कॉइन गलावत, रजवाड़ा मास और सरसों वाली मच्छी शामिल हैं।  रेस्टोरेंट में कॉकटेल की अलग अलग वैराइटी हैं कुछ सिग्नेचर कॉकटेल जैसे- बैरल-एज नेग्रोनी, लैवेंडर सोर, माय 18th बर्थडे, पर्पल रेन और बटर बीयर शामिल हैं।

बेंट चेयर के पेशेवर डिजाइनरों ने लॉर्ड ऑफ द ड्रिंक्स के इंटीरियर डिजाइन को नियो क्लासिकल थीम द्वारा और भी अधिक खूबसूरत बनाया है। इंटीरियर में एडिसन बल्ब, ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्रिप्ड वॉलपेपर, 3डी टाइल्स जैसे बीस्पोक एलिमेंट्स शामिल किये गए हैं हर एक एलिमेंट्स  इसके इंटीरियर और भी अधिक खूबसूरत बनाते हैं। इस रेस्टोरेंट की बार सीलिंग मिरर को विशेष रूप से क्यूरेट क्लस्टर चेरी पाइप लाइटों से सजाया गया हैं। और रेस्टोरेंट का फ्रंट जो कि मुख्य राजमार्ग लखनऊ की तरफ है  जिसे ग्लॉस और हमारे पेटेंट एडिसन बल्ब आरचेस से सजाया गया है।

सुश्री प्रियंका जायसवाल, ओनर लॉर्ड ऑफ़ द ड्रिंक्स, लखनऊ ने कहा कि, “हम लखनऊ में लॉर्ड ऑफ़ द ड्रिंक्स के अनावरण से अत्यधिक खुश हैं। बेहतरीन खाना और अच्छी वाइब्स के साथ, लॉर्ड ऑफ द ड्रिंक्स निश्चित रूप से शहर के सबसे अच्छे पार्टी स्थानों में से एक होने वाला है। लॉर्ड ऑफ़ द ड्रिंक्स बेमिसाल खाने के अनुभवों के साथ-साथ अनूठा माहौल प्रदान करके सबका दिल जीतने के लिए तैयार है।”

श्री कुश यादव, को-ओनर लॉर्ड ऑफ़ द ड्रिंक्स लखनऊ ने कहा, “वास्तव में प्रियांक सुखिजा जी के साथ लॉर्ड ऑफ़ द ड्रिंक्स की चेन को अपने शहर में पेश करना मेरे लिए ख़ुशी की बात है। विश्व स्तर के लज़ीज़ व्यंजनों, शानदार इंटीरियर और बेहतरीन संगीत के कलेक्शन के साथ ही यह रेस्टोरेंट राजधानी में अपनी चकाचौंध से पार्टी करने के लिए एक बेहतरीन स्थान साबित होने वाला है। ”

प्रियांक सुखिजा, एमडी और सीईओ फर्स्ट फिडल एफ एंड बी प्रा० लिमिटेड ने कहा कि “हम लखनऊ शहर में सबसे प्रसिद्ध और पसंदीदा रेस्टोरेंट लॉर्ड ऑफ़ द ड्रिंक्स को लॉन्च करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। लखनऊ एक पार्टी कैपिटल बनने के लिए उभर रहा है।  हम फर्स्ट फिडेल पर नवाबों के शहर लखनऊ में प्रवेश करने पर बेहद उत्साहित  हैं। हम अपने ग्राहकों को एक अनोखा अनुभव  देने के लिए हमेशा तत्पर है ” तो, ज़रूर आइये और अनुभव करिए  राजा-महाराजाओं की तरह ”

फर्स्ट फिडल रेस्टोरेंट्स के बारे में: फर्स्ट फिडल एफ.एंड बी प्राइवेट लिमिटेड, जिसे पहले द लज़ीज़ अफेयर ग्रुप के नाम से जाना जाता था, की कल्पना वर्ष 1999 में श्री प्रियांक सुखिजा ने की थी। यह कंपनी हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री की अग्रणी कंपनियों में सुप्रसिद्ध है। यह कैजुअल डाइनिंग सेक्टर में भारत की सबसे बड़ी एफ एंड बी कंपनी में से एक है, जो 25 से ज्यादा आउटलेट में हर महीने 5 लाख से अधिक ग्राहकों की सेवा करती है। कंपनी को ‘टाइम्स नाइटलाइफ़’, ‘जीक्यू’, ‘इंडियन रेस्टोरेंट अवार्ड्स’ जैसे पुरस्कारों से नवाज़ा गया है।  कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर व सीईओ फर्स्ट फिडल श्री प्रियांक सुखिजा,  रेस्टोरेंट उद्योग में एक प्रसिद्ध नाम है जिन्हें “रेस्टोन्टियर ऑफ़ द ईयर” अवार्ड से भी सम्मानित किया गया  है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button