रिपोर्टर कवरेज की खबर का  हुआ बङा असर बसपा नेता चौधरी शहरयार ने  लगाया था प्रशासन पर लापरवाही का आरोप

रिपोर्ट : अलीम काशिश

रुदौली। कल रात राष्ट्रीय राज मार्ग पर रोजागाँव के निकट अनियंत्रित होकर कार नहर में गिर जाने से 3 लोगो की मौत हो गई थी।उनमे से एक आदमी का शव अब तक बरामद नही हो सका था ।इस खबर को रिपोर्टर कवरेज के द्वारा प्रमुखता से उठाया गया। इस बारे मे बसपा नगर अध्यक्ष चौधरी शहरयार से भी बात की गई।

कल इस मामले में बसपा के नगर अध्यक्ष चौधरी शहरयार नें टूटी पुलिया की मरम्मत न करने का प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया और मृतकों के परिवारीजनों को दस दस लाख रुपये दिलवाए जाने की मांग की।खबर का प्रसारण होने के बाद प्रशासन की कुम्भकरणी नींद खुली। आज गोताखोरो ने तीसरा शव भी बरामद कर लिया। पुलिया मरम्मत भी शुरू हो गई।

आज उपजिलाधिकारी रुदौली ज्योति सिंह को ज्ञापन दिया और एस. डी.एम. रूदौली से हादसे में हताहत लोगों और दोषियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने के सम्बन्ध में मिलने के बाद मृतकों के परिजनों से मौके पर जा कर भेंट की। उन्होंने कहा इस हादसे की जिम्मेदारी नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया व टोल टैक्स के ठेकेदारों की है।
इस खबर से प्रशासन और हरकत में आ गया और एक लापता मृतक का शव भी गोताखोरों ने बरामद कर लिया तथा पुलिया की मरम्मत का काम भी शुरू हो गया। इस अवसर पर नगर उपाध्यक्ष गयाशंकर कश्यप,सभासद मोहम्मद इद्रीस,पूर्व प्रत्यशी सलीम, युवा नेता मोहम्मद शोएब,जामी अंसारी,अबू बकर अहमद,प्रमोद कौशल, आदि मौजूद थे।

क्‍लिक कर देखें वीडियो क्या था मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.