सोनी सब के अलादीन और यास्मीन नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचे

लखनऊ । सोनी सब पर प्रसारित होने वाले सीरियल अलादीनर नाम तो सुना होगा के हैरतअंगेज कारनामें दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं जिसे लोकप्रिय जोड़ी सिद्धार्थ निगम और अवनीत कौर सहित अन्‍य असाधारण स्टार कलाकारों द्वारा तैयार किया गया है। सभी उम्र के लोगों में बहुत ही लोकप्रिय इस शो ने रोमांचक कहानी के साथ दर्शकों को नया अनुभव देने में कामयाबी पायी है। शो के बेहद प्रतिभाशाली सितारोंए सिद्धार्थ और अवनीतए को अलादीन और यास्मीन के रूप में प्रशंसकों और दर्शकों से अपार स्‍नेह और समर्थन मिल रहा है। शो की अभूतपूर्व सफलता का जश्न मनाने के लिएए इस लोकप्रिय जोड़ी ने ष्नवाबों का शहरष् कहे जाने वाले खूबसूरत शहरएलखनऊ की ओर रुख किया है।

अलादीनर नाम तो सुना होगाए अलादीन की प्रसिद्ध कथा का सुंदर रूपांतरण है जिसके रोमांचक और नए कथानक के लिए अभूतपूर्व प्रशंसा मिली है। इस सीजन रिफ्रेश ने शो के बिल्‍कुल नए पहलू को प्रस्तुत किया हैए जिसमें सोनल भोजवानी ने जिनी.मीनी की भूमिकाए कृशांग भानुशाली ने चांद चंगेज की भूमिका निभाई है और अलादीन ने मिस्र के एक व्यापारी अली के रूप में वापसी की है। ज़फर ;अमीर दलवीद्ध द्वारा अपने और अपने परिवार के साथ हुए अन्याय का बदला लेने के लिए अलादीन द्वारा की जाने वाली तलाश के साथ यह शो ऐसे मोड़ पर पहुंच गया है जो आपको चौंकाने वाला है। शो मेंए जहां अलादीन अपनी असली पहचान को छुपाने की पूरी कोशिश कर रहा हैए वहीं उसके लिए यह बहुत मुश्किल हो जाता है कि वह जिन लोगों से प्‍यार करता हैए उन लोगों सेए खास तौर पर अपनी अम्मी और राजकुमारी यास्मीन के प्रति उदासीन व्‍यवहार कर सके। इन सभी सनसनीखेज एपिसोड के बीचए दर्शकों के लिए अभी बहुत कुछ है जो अधिक रोमांचक रहस्योद्घाटन है और जो उन्हें टीवी स्क्रीन से चिपकाए रखने वाला है।

पहले दिल्ली और भोपाल के प्रशंसकों से शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त करते हुएए अलादीनरू नाम तो सुना होगा के कलाकार लखनऊ में अपने प्रशंसकों से मिलने और उन्‍हें बधाई देने के लिए उत्‍साहित नजर आये। अपने विभिन्‍न किस्‍म के व्यंजनों के लिए प्रसिद्ध शहर के पसंदीदा एवं स्‍वादिष्‍ट स्ट्रीट खानपान का मजा लेते हुए कलाकार जोश और उल्‍लास से भरे हुए थे और इस प्रचार यात्रा के दौरान प्रोमोशन करने में उन्‍होंने कोई कसर नहीं छोड़ी।

अलादीन की भूमिका निभाने वाले सिद्धार्थ निगम ने कहाए ष्जब आप ष्नवाबों के शहरष् में होते हैं तो आप श्नवाबश् की तरह महसूस करने के लिए बाध्‍य हैं। यह एक खूबसूरत शहर है और उतने ही सुंदर और हंसमुख यहां के लोग हैं। अपने दर्शकों का इतना प्यार देखना अभिभूत कर रहा है और हम इस प्यार के साथ न्याय करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। मैं इस यात्रा का इंतजार कर रहा हूं और लखनऊ का दौरा करने और अपने सभी दर्शकों से मिलने को लेकर बहुत खुश हूं।श्

यास्मीन की भूमिका निभा रहीए अवनीत कौर ने कहाए श्मैं कह नहीं सकती कि अपने सभी प्रशंसकों के बीच शो के प्रोमोशन के लिए खूबसूरतए तहज़ीब के शहर लखनऊ की यात्रा करने के लिए मैं कितना उत्साहित हूं। जब आप कड़ी मेहनत करते हैं और दर्शकों के प्यार के रूप में इसका फल मिलता है तो आश्चर्यजनक लगता है।श्

सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सीरियल अलादीनरू नाम तो सुना होगा में अलादीन के साहसिक कारनामे देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.