रेनो इंडिया पेश करता है बिल्कुल नई डस्टर 25 ब्रांड नई सुविधायें और बेहतर टेक्नोलॉजी

लखनऊ १७ जुलाई २०१९ ऍमव जीव चैरियट्स प्रा० लि० शोरूम पर नई डस्टर को मुख्य अतिथि श्री सुशील तिवारी
प्रेसीडेन्ट आल इंडिया ट्रेवल्स एंड ट्रांसपोर्ट ऑपरेटर्स एसोसिएशन एवं रेनॉल्ट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के एरिया मैनेजर
के द्वारा रेनॉल्ट लखनऊ के एमण् डीण् श्रीमती वन्दिता अग्रवालए जीण्एमण् अमित वर्मा एवं सेल्स मैनेजर श्री अनिल शुक्लाए समस्त
स्टाफ एवं सम्मानित कस्टमर्स की उपस्थिति में किया गया ।

बिल्कुल नई रेनो डस्टर की आकर्षक कीमत 7ए99ए990 रुपये से शुरू होती हैय पेट्रोल सीवीटी 9ए99ए990 रुपये सेय डीज़ल 9ए29ए990 रुपये से
जानीण्पहचानी रेनो डस्टर अब 17ण्64 सेमी टचस्क्रीन मीडियानेव इवोल्यूशन के साथ आती है जिसमें एपल कारप्लेए एंड्राइड ऑटोए वॉइस रिकॉग्निशनए और इकोगाइड जैसे फीचर्स हैं।
रेनो डस्टर पेट्रोल सीवीटीए डीज़ल एएमटी और डीज़ल एडब्ल्यूडी विकल्पों के साथ एक सबसे विस्तृत रेंज प्रदान करती है।
श्बाहरी बॉडी के दो नए रंगों के विकल्प ण्श् कैस्पियन ब्लू श्औरश् महोगनी ब्राउनश्।

gनई दिल्लीए 08 जुलाई 2019रू भारत के अव्वल दर्जे के यूरोपीय ब्रांड रेनो ने आज नईण्नवेली डस्टर को पेश कर दिया है। भारत की सड़कों पर किसी भी तरह की चुनौती का सामना करने के लिए अपनी शक्ति को साबित के बादए 25 एकदम नई सुविधाओं और बेहतर टेक्नोलॉजी से सजी नई डस्टर एक नया आयाम स्थापित करेगी। डस्टर के ज़बरदस्त एक्सटीरियरए शानदार इंटीरियर्स और आधुनिक उपकरण एसयूवी के वर्ग में नए मानक स्थापित करने की रेनो की प्रतिबद्धता को दोहराते हैं।

श्भारत में रेनो के ब्रांड को विकसित करने का हमारा लक्ष्य स्पष्ट है। इसके लिएए हम रणनीतिक तरीके से अपनी प्रोडक्ट रेंज को मजबूत बना रहे हैंए अपने नेटवर्क तक लोगों की पहुँच का विस्तार कर रहे हैं और ग्राहकों की खुशी सुनिश्चित करने के लिए कुछ प्रमुख कदम उठा रहे हैं। डस्टर हमारे प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है और इस वर्ग की एक सबसे व्यापक प्रस्तुति हैए जो हमें ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने में सक्षम बनाती है। हमें विश्वास है कि नई डस्टर भारत के समझण्बूझ वाले ग्राहकों से अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त करेगीएश् वेंकटराम मामिलपल्लेए राष्ट्रीय मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं प्रबंध निदेशकए रेनो इंडिया ऑपरेशंस ने कहा।

बिल्कुल नई रेनो डस्टररू शानदार और बेबाक़

अपने वैश्विक स्टाइल की अदाओं के साथए नई रेनो डस्टर की डिजाइनिंग भारतीय परिस्थितियों और ग्राहकों की पसंद के अनुसार है। ज़बरदस्त नई रेनो डस्टर नए तीन हिस्सों वाले फुल क्रोम ग्रिलए नए दो रंगों के बॉडी के रंग के अगले बंपर जिसमें एलईडी डीआरएल के साथ मस्कुलर स्किड प्लेट्सए नए ख़ास प्रोजेक्टर हैडलैंप्स हैं जो रोबदार और चौड़े हुड के साथ पूरी तरह से मेल खाते हैं। आर16 एवरेस्ट डायमंड कट अलॉय व्हील्स जानीण्पहचानी डस्टर के ज़बरदस्त रूप को और भी निखारते हैं। नई डस्टर 205 मिण्मीण् का ऊँचा ग्राउंड क्लीयरेंस प्रदान करती है जबकि एडब्ल्यूडी संस्करण 210 मिण्मीण् के ग्राउंड क्लीयरेंस के साथण्साथ भारत की सड़कों की अवस्था और उपभोक्ता की पसंदों को साथ में मिलाने के लिए ऊँचे अप्रोच और डिपार्चर एंगल्स प्रदान करती है। कायाक रूफ़ रेल्सए बॉडी के रंग के ओआरवीएमए मैट ब्लैक टेलगेट एम्बेलिशर और वॉटरफॉल एलईडी टेल लैंप इसके डायनामिक रुख को और भी बेहतर बनाते हैं। इस नए संस्करण में ग्राहकों को चुनने के लिए एक्सटेरियर बॉडी के दो नए रंगों ण् श्कैस्पियन ब्लूश् और श्महोगनी ब्राउनश् के विकल्प भी प्रदान करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.