Uncategorized

एयरटेल ऐड्स ने भारत में 5जी संचालित पहला इमर्सिव वीआर विज्ञापन प्रदर्शित किया

एयरटेल ऐड्स ने भारत में 5जी संचालित पहला इमर्सिव वीआर विज्ञापन प्रदर्शित किया

• एयरटेल थैंक्स ऐप पर वीआर विज्ञापन फॉरमेट का इंटीग्रेशन, उपभोक्ताओं के साथ जुड़ने के लिए ब्रांड्स के लिए नए रास्ते खोलता है।

• लो लेटेंसी 5जी नेटवर्क सुनिश्चित करता है कि 3D दृश्य और वीडियो जीवंत और बिना लैग के हों

नई दिल्ली, भारत की प्रीमियर कम्युनिकेशन सलूशन प्रोवाइडर, भारती एयरटेल (“एयरटेल”) ने आज 5जी द्वारा संचालित देश का पहला इमर्सिव वर्चुअल रियलिटी (वीआर) विज्ञापन पेश किया। एयरटेल थैंक्स ऐप पर नया विज्ञापन फॉरमेट ब्रांड्स के लिए कस्टमर्स के साथ एक ऐसे इमर्सिव वातावरण में जुड़ने के नए तरीके उपलब्ध कराता है, जो पहले पारंपरिक विज्ञापन के तरीकों में उपलब्ध नहीं था।

अल्ट्रा-फास्ट लो-लेटेंसी 5जी नेटवर्क सुनिश्चित करता है कि 3डी विज़ुअल और वीडियो जीवंत हों। ब्रांड्स इस प्रकार के विज्ञापन का उपयोग करके अपने ग्राहकों को एक इमर्सिव, लैग-फ्री और अत्यधिक आकर्षक विज्ञापन दिखा सकते हैं।

इंडियन मोबाइल कांग्रेस के दौरान एक पायलट विकसित करने और इस प्रोडक्ट की क्षमता का प्रदर्शन करने के लिए, एयरटेल ने पेप्सिको और सोनीलिव सहित देश की कुछ शीर्ष कंपनियों को शामिल किया है।

ऐप एनी की एक रिसर्च के अनुसार, भारतीय विज्ञापन बाजार अब क्रांति के दौर में है क्योंकि देश के 750 मिलियन से अधिक मोबाइल उपयोगकर्ता अपने मोबाइल पर प्रतिदिन औसतन 5 घंटे व्यतीत कर रहे हैं। लोगों का ध्यान भी कम हो रहा है, इसलिए एडवरटाइजर्स इस पीढ़ी के उपभोक्ताओं का ध्यान आकर्षित करने और जागरूकता फैलाने के लिए मोबाइल विज्ञापन के प्रारूपों की ओर अधिक ध्यान दे रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button