Uncategorized

पीएनबी और असम रायफल्स ने पीएनबी रक्षक प्लस योजना के लिए करार पर हस्ताक्षर किया

पीएनबी और असम रायफल्स ने पीएनबी रक्षक प्लस योजना के लिए करार पर हस्ताक्षर किया

पीएनबी अपनी प्रमुख योजना पीएनबी रक्षक प्लस के तहत अर्धसैनिक बलों को दे रही है व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा व वायु दुर्घटना बीमा

जुलाई 19, 2022: सार्वजनिक क्षेत्र में देश के अग्रणी बैंकों में से एक पंजाब नैशनल बैंक (पीएनबी) ने देश के सबसे पुराने अर्धसैनिक बल असम रायफ्ल्स के साथ बैंक की प्रमुख योजना पीएनबी रक्षक प्लस के तहत रक्षा कर्मियों को विशेष तौर पर तैयार किए गए उत्पाद उपलब्ध कराने के लिए समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं।

इस योजना में अन्य चीजों के साथ ही सैन्य बलों, केंद्रीय पुलिस सैन्य बलों, राज्य पुलिस बलों, मेट्रो पुलिस में सेवारत, सेवानिवृत्त व प्रशिक्षुओं के साथ ही सेवानिवृत्त पेंशनर रक्षा कर्मियों के लिए वैयक्तिक दुर्घटना बीमा व वायु दुर्घटना बीमा शामिल है।

इस समझौता ज्ञापन पर आज कर्नल पी.एस सिंह, कर्नल (ए), हेडक्वार्टस, असम रायफल्स महानिदेशालय और पीएनबी के मुख्य महाप्रबंधक, श्री सुनील सोनी के बीच असम रायफल्स के मुख्यालय शिलांग में हस्ताक्षर किए गए।

पीएनबी रक्षक प्लस के खास पहलुओं को रेखांकित करते हुए और भारतीय सैन्य बलों के सदस्यों व वेटरन्स को बीते सालों में सेवा प्रदान करने में की गयी महत्वपूर्ण प्रगति के बारे में बोलते हुए पीएनबी के मुख्य महाप्रबंधक श्री सुनील सोनी ने कहा “असम रायफल्स के साथ यह गठजोड़ हमारी यात्रा में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है जो हमारे नायकों को सर्वश्रेष्ठ संभव वित्तीय सेवाएं उपलब्ध कराने के हमारे अटूट संकल्प के बारे में बताती है।“ उन्होंने यह भी कहा कि बैंक प्राथमिकता आधारित सेवाएं भी रियायती दरों पर उपलब्ध कराएगा।

पीएनबी के साथ इस करार पर हस्ताक्षर कर जुड़ने पर लेफ्टिनेंट जनरल पीसी नायर, एवीएसएम, वाईएसएम, महानिदेशक असम रायफल्स ने कृतज्ञता ज्ञापित किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button