उत्तर प्रदेश

एमवे ने हर्बल ओरल केयर सेगमेंट में रखा कदम ग्लिस्टपर हर्बल्सल टूथपेस्टे लॉन्च किया

 

एमवे द्वारा देश में विकसित हर्बल ओरल केयर इनोवेशन में आनंददायक सेंसोरियल्स- के साथ सामग्रियों का संयोजन किया गया है

मल्टीय-ऐक्शंन टूथपेस्टक दमदार असर के लिए हर्ब्सल और एसेंशियल्सो ऑयल्सि के बायोडिग्रेडेबल माइक्रोबीड्स के गुणों से भरपूर है

 कंपनी ने 1980 करोड़ रुपये के हर्बल ओरल केयर बाजार में प्रवेश किया जिसमें भारत में दहाई अंकों में विकास दर्ज किया जा रहा है

 कंपनी को अपनी ओरल केयर उपस्थिति मजबूत करने का भरोसा है और इसका मकसद दो सालों में अपनी नई पेशकश से 44 करोड़ रुपये की बिक्री हासिल करना है

लखनऊ। एमवे इंडिया, देश की सबसे बड़ी एफएमसीजी डायरेक्ट् सेलिंग कंपनी ने आज अपने नवीनतम इनोवेशन- ‘ग्लिस्ट र हर्बल्स टूथपेस्ट ’ को लॉन्च करने की घोषणा की है। इस तरह कंपनी ने हर्बल ओरल केयर बाजार में अपना प्रवेश दर्ज किया है। वैश्विक स्त्र पर लोकप्रिय अपने 100 करोड़ रुपये के ब्रांड-ग्लिस्टर की सफलता पर निर्मित, नया हर्बल ओरल केयर उत्पारद कई हर्बल सामग्रियों का मिश्रण है। इसका स्वावद बहुत बेहतरीन है और रंग बेहद आकर्षक जोकि सभी को अपनी ओर खींचेगा। इस नये एवं उन्नणत उत्पाद के साथ, एम्वेत का उद्देश्य् भारत में 1980 करोड़ रुपये’ के ओरल केयर सेगमेंट को लक्षित करना है।

ग्लिस्टीर हर्बल्सा के लॉन्चर की घोषणा कर श्री संदीप शाह, चीफ मार्केटिंग ऑफीसर, एमवे इंडिया ने कहा, “ग्लिस्टर हमारे सबसे लोकप्रिय वैश्विक ब्रांडों में से एक रहा है। पांच से अधिक दशकों से बेस्ट्सेलर रहे ग्लिस्टइर ने दुनिया भर के लाखों ग्राहकों का भरोसा जीता है और उनके ओरल हाइजीन रूटीन का अभिन्नल हिस्सा रहा है। उच्चलतम गुणवत्तास के उत्पाओदों की पेशकश करने की हमारी प्रतिबद्धता और लंबे समय तक स्वसस्थस रहने के लिए प्राकृतिक एवं हर्बल विकल्पोंउ की बढ़ती मांग को संबोधित करने के साथ, ग्लिस्टर हर्बल्सल हमारे फ्लैहगशिप ब्रांड का विस्ता र है और इसे हमारे भारतीय ग्राहकों के लिए देश में ही विकसित किया गया है।”

उन्होंने यह भी कहा, “हाल के वर्षों में हर्बल ओरल केयर उत्पा दों की इंडस्ट्रीर में उल्लेरखनीय विकास हुआ है, हर्बल समाधानों को लेकर ग्राहकों की पसंद बढ़ रही है और इन उत्पाउदों के दीर्घकालिक लाभों में उनका भरोसा भी बढ़ा है। हालांकि हमारे शोध में पसंद किये जाने वाले सेंसोरियल की जरूरत पर जोर दिया गया है- यह ऐसा अंतर है जोकि फिलहाल बाजार में उपलब्धि पेशकशों में मौजूद है। इसी वजह से ग्राहक नियमित एवं नॉन-हर्बल उत्पालदों का रुख कर रहे हैं। बायो-डिग्रेडेबल माइक्रोबीड्स एवं शानदार स्वांद के इस दमदार मिश्रण के साथ, हमारा उद्देश्यय उत्पा्द का इस्तेडमाल करने के अनुभव को बदलना और बाजार में हर्बल टूथपेस्टह को लंबे समय तक अपनाने की प्रवृत्ति को बढ़ावा देना है। मुझे भरोसा है कि हमारा नवीनतम नवाचार और इसकी क्षमता श्रेणी को बदल देगी।”

सुश्री अनीशा शर्मा, कैटेगरी हेड, ब्यूटी एवं पर्सनल केयर, एमवे इंडिया ने कहा, “ग्लिस्टकर हर्बल्सड एम्वे के हर्बलओरल केयर समाधान के तौर पर सर्वश्रेष्ठो ढंग से परिभाषित है और यह जबर्दस्तप स्वोद एवं हर्ब्स की अच्छातईयों की पेशकश करता है। इस मल्टीत-ऐक्शन टूथपेस्टय में स्पियरमिंट, लौंग, अदरक, नीम, मुलेठी आदि जैसी 11 सामग्रियां हैं जोकि अपने फायदों एवं बेहतरीन स्वाद के लिए जानी जाती हैं। इसमें एसेंशियल ऑयल्सत के बायोडिग्रेडेबल माइक्रोबीड्स भी हैं जिसमें लौंग एवं टी ट्रीशामिल हैं जोकि सामग्रियों का अधिकतम असर सुनिश्चित करती हैं। हर्ब्सी के गुण दांतों को 12-घंटों तक की सुरक्षा और ताजी सांस देते हैं और रिमिनरलाइजेशन के साथ दांतों को सफेद भी बनाते हैं।”

उन्हों ने आगे बताया, “हम बाजार द्वारा पेश कारोबारी अवसरों को लेकर उत्सानहित हैं। देशव्यांपी पहुंच सुनिश्चित करने और ग्राहकों को जोड़ने के लिए, हम विभिन्न प्ले टफॉर्म्स पर डिजिटल ऐक्टी वेशंस की पेशकश कर रहे हैं। साथ ही प्रमुख बाजारों में डेंटल कैम्पक आयोजित कर रहे हैं। हमारी नई हर्बल पेशकश की सफलता की प्रमुख कुंजी है इंग्रीडिएंट की कहानी और स्वाटद, इसलिए हमने अपनेडायरेक्ट सेलर्स के लिए टेस्टए चैलेंजेज शुरू किये हैं और इन्हें बहुत जबर्दस्तक रिस्पांमस मिला है। हमें भरोसा है कि ग्लिस्टंर हर्बल्सच को ग्राहकों से सकारात्म क प्रतिसाद मिलेगा।”

ग्लिस्टमर हर्बल्सह पिछले साल न्यू्ट्रीशन में एम्वेक के न्यूकट्रीलाइट ट्रैडीशनल हर्ब्सर और ब्यूटी कैटेगरी मंब एटीट्यूड बी ब्राइट हर्बल्सं की सफलता का अनुसरण कर रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button