उत्तर प्रदेशलखनऊ

एयरटेल ने छोटे व्यवसायों के डिजिटल बदलाव को गति देने के लिए ‘एयरटेल ऑफिस इंटरनेट’ लॉन्च करने के लिए गूगल क्लाउड और सिस्को के साथ साझेदारी की

एयरटेल ने छोटे व्यवसायों के डिजिटल बदलाव को गति देने के लिए ‘एयरटेल ऑफिस इंटरनेट’ लॉन्च करने के लिए गूगल क्लाउड और सिस्को के साथ साझेदारी की

• सुरक्षित कनेक्टिविटी और उत्पादकता टूल के साथ ऑल-इन-वन एंटरप्राइज़ ग्रेड समाधान

लखनऊ, 05 अगस्त, 2021: भारत के प्रमुख संचार समाधान प्रदाता, भारती एयरटेल (“एयरटेल”) ने आज ‘एयरटेल ऑफिस इंटरनेट’ लॉन्च करने की घोषणा की जो छोटे व्यवसायों, एसओएचओ और शुरुआती चरण टेक स्टार्ट-अप की उभरती डिजिटल कनेक्टिविटी जरूरतों के लिए एक एकीकृत उद्यम ग्रेड समाधान है।
भारत भर में पहले से कहीं अधिक उभरते व्यवसाय विश्वसनीय कनेक्टिविटी और डिजिटल उत्पादकता वाले उपकरणों की तलाश कर रहे हैं जो उनकी कार्यकुशलता, दक्षता को बढ़ाते हैं और उन्हें अपने ग्राहकों की बेहतर सेवा करने में सक्षम बनाते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि ये व्यवसाय एकीकृत सुविधा के साथ इन समाधानों तक पहुंच बनाना चाहते हैं।
एयरटेल ऑफिस इंटरनेट इसी आवश्यकता की पूर्ति के लिए बनाया गया है और एक योजना और एक बिल के साथ एकीकृत समाधान के रूप में सुरक्षित उच्च गति डेटा कनेक्टिविटी, कॉन्फ्रेंसिंग और व्यावसायिक उत्पादकता टूल को एक साथ लाता है।
• असीमित लोकल /एसटीडी कॉलिंग के साथ 1 जीबीपीएस तक की तेज गति वाला एफटीटीएच ब्रॉडबैंड।
• संदिग्ध और अवांछित डोमेन, वायरस, क्रिप्टो-लॉकर और हमलों को रोकने के लिए बेहद तेज और विश्वसनीय कनेक्टिविटी सिस्को और कैस्पर्सकी से अंतर्निहित उद्यम ग्रेड सुरक्षा के साथ आती है ।
• गूगल वर्कप्लेस लाइसेंस साथ में आता है जो व्यवसायों को गूगल से उत्पादकता और सहयोग टूल की संपूर्ण श्रृंखला के साथ सभी पेशेवर ईमेल संचार के लिए जीमेल का उपयोग करने की अनुमति देता है।
• वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की बढ़ती आवश्यकताओं के साथ, एयरटेल ऑफिस इंटरनेट एचडी गुणवत्ता के साथ असीमित और सुरक्षित कॉन्फ्रेंसिंग के लिए मुफ्त एयरटेल ब्लू जीन्स लाइसेंस भी प्रदान करता है।
• एक ही स्थान पर इन सभी सेवाओं का प्रबंधन करने के लिए व्यवसायों के लिए डिजिटल स्व-सेवा पोर्टल।
• स्टेटिक आईपी और पैरेलल रिंगिंग जैसी कई ऐड-ऑन सेवाएं के साथ योजनाएं 999 रुपये से शुरू होती हैं। अधिक जानकारी के लिए, कृपया देखें https://www.airtel.in/business/b2b/broadband-internet/
एयरटेल बिजनेस के निदेशक और सीईओ अजय चितकारा के अनुसार: “महामारी ने सभी प्रकार के व्यवसायों की डिजिटल परिवर्तन यात्रा को तेज कर दिया है। उभरते व्यवसाय कई व्यवसायिक सम्बन्धों को प्रबंधित करने की जटिलता को समाप्त करके उनके विकास में मदद करने के लिए विश्वसनीय भागीदारों की तलाश कर रहे हैं। एयरटेल ऑफिस इंटरनेट इस दिशा में एयरटेल की ओर से एक और नवाचार है। यह भारत की अनूठी जरूरतों के लिए बाजार के अनुरूप समाधान लाने के लिए एयरटेल के नेटवर्क और विश्व स्तरीय साझेदार पारिस्थितिकी तंत्र को एक साथ लाता है।”
गूगल क्लाउड इंडिया के प्रबंध निदेशक बिक्रम सिंह बेदी ने कहा, “दूरसंचार कंपनियां ऐसे उपकरणों की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करके तेजी से बड़ा फर्क ला रही हैं जो भारतीय व्यवसायों को क्लाउड के साथ अपने डिजिटल परिवर्तन में तेजी लाने में मदद कर रहे हैं। एयरटेल के मजबूत अखिल भारतीय कनेक्टिविटी समाधानों के साथ गूगल वर्कस्पेस के सहयोग और उत्पादकता टूल का संयोजन भारत में छोटे व्यवसायों के लिए उनके विकास में बड़ा बदलाव लाने वाला साबित होगा।
डेज़ी चित्तिलापिल्ली, प्रेसिडेंट, सिस्को इंडिया और सार्क ने कहा, “जैसे-जैसे खतरे का परिदृश्य तेजी से बढ़ता है, साइबर सुरक्षा किसी भी व्यवसाय के लिए एक जरूरी चुनौती बन जाती है, चाहे उसका आकार कुछ भी हो। यह छोटे व्यवसायों के लिए विशेष रूप से सच है, यह देखते हुए कि वे आम तौर पर सीमित संसाधनों और निवेश के साथ काम करते हैं। एयरटेल के साथ हमारी साझेदारी एआई और ऑटोमेशन पर आधारित छोटे व्यवसायों के लिए एंटरप्राइज-ग्रेड सुरक्षा को सक्षम करने के हमारे संयुक्त दृष्टिकोण पर बनी है, ताकि वे उन क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित कर सकें जो उनके कारोबार में सुधार और विकास पर सबसे अधिक प्रभाव डालेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button