उत्तर प्रदेश

डिजिटल हार्टथ्राॅब रित्विक सहोरे ने लखनऊ में फ्लेम्स 2 का किया प्रमोषन

डिजिटल हार्टथ्राॅब रित्विक सहोरे ने लखनऊ में फ्लेम्स 2 का प्रमोषन किया

देखिए फ्लेम्स सीज़न 2 के सभी एपिसोड्स 18 अक्टूबर, षुक्रवार से टीवीएफ प्ले एवं एमएक्स प्लेयर पर


नई दिल्ली, 15 अक्टूबर, 2019: डिजिटल माध्यम में प्रस्तुत पहली वेब सीरीज़ में से एक तथा दर्षकों का दिल जीत लेने वाली, फ्लेम्स सीज़न 1 में एक कैमिकल रिएक्षन ने बड़ी संख्या में फैंस को अपनी ओर आकर्शित किया था। इस सहज एवं प्रभावषाली टीनेज़ रोमांस में एक ट्यूषन क्लास में इषिता और रजत के युवा प्यार की कहानी दिखाई गई थी। वो इंटरनेट पर सबसे क्यूट युगल बन गए थे। सीज़न 1 का अंत इन दोनों के एक होने के साथ हुआ था, जिसके बाद दर्षक ये जानने को उत्सुक थे कि इन दोनों की जिंदगी में आगे क्या परिवर्तन आएगा। लेकिन दूसरे सीज़न में उनके बीच प्यार का सुलगता समीकरण दिखाया गया है, जब वो रिष्ते के उतार-चढ़ाव के साथ अपने व्यक्तिगत उद्देष्यों और दोस्ती का समीकरण बिठाने की कोषिष करते हैं। प्यार की मासूम कहानी के साथ दर्षकों को भावुक करते हुए द वायरल फीवर (टीवीएफ) के चहेते डिजिटल स्वीटहार्ट रित्विक सहोरे एवं षिवम काकड़ और सुनाक्षी ग्रोवर नवाबों के षहर, लखनऊ में फ्लेम्स 2 को प्रमोट करने आए। आईएमआरटी काॅलेज में हुई एक विषेश स्क्रीनिंग में मुख्य कलाकारों ने सीज़न के एक और प्यार की खुषी मनाते हुए अपनी रोचक यादों के बारे में बताया।

अपूर्व सिंह करकी द्वारा निदेर्षित एवं कुणाल अनेजा द्वारा लिखित, षो का दूसरा सीज़न दर्षकों को मुख्य युगल के साथ अनेक पहले अनुभव प्रदान करेगा। आम भावनाओं के साथ यह नया सीज़न दर्षकों को अनेक भावनाओं, आकर्शण, पहली लड़ाई, दिल की असहज भावना एवं एक दूसरे में भरोसे व विष्वास का अनुभव प्रदान करेगा। रित्विक और तानिया के अलावा इस सीरीज़ में षिवम कक्कड़ और सुनाक्षी ग्रोवर हैं, जो इन दोनों के सबसे अच्छे दोस्त की भूमिका निभा रहे हैं तथा इस यादगार यात्रा का हिस्सा होंगे।
सीरीज़ की वापसी और लखनऊ में इसे प्रमोट करने के बारे में रित्विक सहोरे ने कहा, ‘‘फ्लेम्स मेरे लिए बहुत खास प्रोजेक्ट है। सीज़न 2 न केवल किसी रिष्ते के चुलबुले पक्ष दिखाएगा, बल्कि दर्षकों को इसके अनजाने पहलुओं के बारे में भी बताएगा। लखनऊ ने इस षो के पहले सीज़न को बहुत प्यार दिया। मेरा मानना है कि दूसरा सीज़न अपेक्षाओं से बढ़कर रहेगा और इसे दर्षक पहली सीरीज़ से भी ज्यादा पसंद करेंगे।’’
टीवीएफ ने फ्लेम्स 2 का ट्रेलर रिलीज़ किया। इसमें हम देख सकते हैं कि प्यार के स्वर्ग में कुछ मुष्किलें पनप रही हैं। आखिर क्या गलत हुआ है, यह जानने के लिए टीवीएफ प्ले एवं एमएक्स प्लेयर पर देखिए हमारे चहेते टीन रोमांस का दूसरा सीज़न, षुक्रवार, 18 अक्टूबर, 2019 से।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button