उत्तर प्रदेशलखनऊ

नए प्रदेश अध्यक्ष से संगठन और मजबूत होगा – दिनेश कुमार सिंह

नए प्रदेश अध्यक्ष से संगठन और मजबूत होगा – दिनेश कुमार सिंह

लखनऊ,भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय श्री जगत प्रकाश नड्डा जी द्वारा माननीय श्री भूपेंद्र सिंह ,सदस्य विधान परिषद को भाजपा उत्तर प्रदेश का अध्यक्ष बनाए जाने पर प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजना जागरूकता अभियान के प्रदेश प्रभारी दिनेश कुमार सिंह ने हार्दिक बधाई दी। उन्होंने कहा कि माननीय श्री भूपेंद्र सिंह को पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने से पूरे प्रदेश में पार्टी संगठन को और मजबूती मिलेगी। उन्होंने बताया कि माननीय श्री भूपेंद्र सिंह पुराने स्वयं सेवक होने के साथ ही पार्टी संगठन के खासें जानकार है लिहाजा आने वाले लोकसभा चुनावों में वे अहम भूमिक निभाएंगे।
उन्होने बताया कि सरकार में मंत्री रहते हुए भी माननीय श्री भूपेंद्र सिंह ने बखूभी अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन किया है।दिनेश कुमार सिंह ने कहा की मुझे पूर्ण विश्वास है कि नए प्रदेश अध्यक्ष उत्तरप्रदेश में संगठन को और मजबूत करने के साथ ही सरकार व पार्टी के बीच बेहतरीन समन्वय स्थापित करेंगे।

प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजना जागरूकता अभियान के प्रदेश प्रभारी दिनेश कुमार सिंह ने कहा कि वे स्वयं देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा प्रत्येक वर्ग व धर्म के लोगों के लिए किए जा रहे कल्याणकारी कार्यों और योजनाओं को घर घर तक पहुंचाने का कार्य निरंतर जारी रखेंगे।उन्होंने नवनियुक्त भाजपा प्रदेश अध्यक्ष माननीय श्री भूपेंद्र सिंह को बधाई देते हुए आश्वाशन दिया कि भविष्य में हम साथ मिलकर उत्तर प्रदेश की जनता को केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं का लाभ दिलाने का प्रयास जारी रखेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button