उत्तर प्रदेशलखनऊ

पुलिस आयुक्त लखनऊ डी.के.ठाकुर ने किया पीताम्बरा लॉन का उदघाटन 

पुलिस आयुक्त लखनऊ डी.के.ठाकुर ने किया पीताम्बरा लॉन का उदघाटन

लखनऊ, 19 अक्टूबर 2021। आम आदमी के बेहतर  स्वास्थ्य के प्रति कटिबद्ध विजय पैराडाइज़ होटल ने आज सेक्टर 1, 1/171 विकास नगर लखनऊ में अपने विस्तार के क्रम मे पीताम्बरा लॉन का शुभारम्भ किया, जिसका उदघाटन मुख्य अतिथि लखनऊ के पुलिस आयुक्त डी.के.ठाकुर ने फीता काटकर किया।

पीताम्बरा लॉन का उदघाटन करते हुए मुख्य अतिथि लखनऊ पुलिस आयुक्त डी.के.ठाकुर ने कहा कि पीताम्बरा लॉन अपने आप में देवी अन्नपूर्णा का स्थान है, यहां का खानपान स्वास्थ्यवर्धक और दैवीय शक्ति से परिपूर्ण होगा। उन्होंने उम्मीद जाहिर की, कि पीताम्बरा लॉन आम आदमी के स्वास्थ्य के प्रति सदैव सचेत रहेगा।

इस अवसर पर पीताम्बरा लॉन के प्रबंध निदेशक विजय सिंह भदौरिया ने बताया कि यह लॉन 7000 स्क्वायर फीट मे निर्मित है। इसके ओपन एरिया में 500 लोगों के और अंदर के एसी हॉल में 100 लोगों के एक साथ बैठने की उत्तम व्यवस्था है। उन्होंने बताया कि पीताम्बरा लॉन में वी.किचन की सुविधा होगी, जिसके माध्यम से लोग होम डिलीवरी और टेकअवे सर्विस के जरिए खाना ले सकते हैं।

उन्होंने बताया कि पीताम्बरा लॉन के मल्टीकुजीन के अंतर्गत क्यू एस आर ( क्विक सर्विस रेस्टोरेंट) स्कीम  के तहत लोग कम समय में अपना खाना ऑर्डर कर प्राप्त कर सकते हैं। क्यू एस आर स्कीम लोगों के समय को बचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

विजय सिंह भदौरिया ने बताया कि पीताम्बरा लॉन मे  वी.कैफे की एक अलग विंग है, जिसे युवा वर्ग की पसंद को ध्यान में रखकर बनाया गया है, इस कैफे में फास्ट फूड की सभी वैरायटी जैसे बास्केट चाट, साउथ इंडियन, कंबोज, फ्रूट चाट, शिकंजी जैसी अन्य चीजें किफायती दामों में मिलेंगी। उन्होंने बताया कि इसके अलावा यहां पर ‘होम डिलीवरी बाय किलो’ की भी सुविधा है, जिसके तहत लोग घरेलू कार्यक्रमों जैसे बर्थडे-किटी पार्टी के लिए खाना ऑर्डर कर प्राप्त कर सकते हैं। इसी के साथ पीताम्बरा लॉन में ‘वी क्लाउड किचन’ की भी सुविधा उपलब्ध है, इसके अंतर्गत लोग जोमैटो, स्वीगी जैसे अन्य माध्यमों से घर बैठे अपना खाना मंगा सकते हैं।

इस अवसर पर पीताम्बरा लॉन के प्रबंध निदेशक विजय सिंह भदौरिया ने मुख्य अतिथि पुलिस आयुक्त लखनऊ डी.के.ठाकुर, विशिष्ट अतिथि अखिल भारतीय भोजपुरी समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रभु नाथ राय, एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह को पुष्प गुच्छ, अंग वस्त्र और स्मृति चिन्ह भेंटकर सम्मानित किया।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button