उत्तर प्रदेशलखनऊ

युवा राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष अम्बुज पटेल ने प्रदेश कार्यालय पर डिजिटल प्रचार अभियान कार्यक्रम आयोजित की

युवा राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष अम्बुज पटेल ने प्रदेश कार्यालय पर डिजिटल प्रचार अभियान कार्यक्रम आयोजित की

लखनऊ 21 जनवरी। युवा राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष अम्बुज पटेल ने प्रदेश कार्यालय पर डिजिटल प्रचार अभियान कार्यक्रम के पश्चात आयोजित प्रेसवार्ता में कहा कि युवा रालोद के समस्त कार्यकर्ता व पदाधिकारी पूरे प्रदेश में व हर विधान सभा पर डिजिटल प्रचार के माध्यम से माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह जी के द्वारा संकल्प पत्र में किये गये सारे वादे जनता के बीच व खासकर युवाओं के बीच ले जायेंगे।
श्री पटेल ने कहा कि मा0 राष्ट्रीय अध्यक्ष जी द्वारा जनता के माध्यम से अपनी पार्टी का संकल्प पत्र तैयार किया गया है जो प्रदेश के जनमानस ने स्वीकार किया है जिसमें युवाओं के भविष्य को ध्यान में रखा गया है। संकल्प पत्र की सारी घोषणाएं सम्मिलित होंगी विशेषकर युवाओं के बारे में जो घोषणाएं की गयी हैं उन्हें पूरी निष्ठा से निभाया जायेगा।
उन्होंने कहा कि इस अभियान से भाजपा द्वारा किये जा रहे झूठ व दुष्प्रचार को भी युवा रालोद जनता के बीच उजागर करेगा। विधान सभा की हर सीट पर युवा रालोद अपने डिजिटल अभियान के माध्यम से भाजपा सरकार के द्वारा युवाओं पर किये गये अत्याचार व अन्याय को भी उजागर करेगा। भाजपा जिस तरह से युवाओं के बीच में धर्म और जाति का विष घोलने का काम कर रही है तथा हिन्दु मुस्लिम के बीच की खाई पैदा की है उस खाई को समाप्त करने का काम युवा रालोद करेगा। योगी सरकार ने जिस तरह से पिछडे व दलित युवाओं की नौकरियों पर डाका डालकर उन्हें छला है उसका भी पर्दाफाष युवा रालोद के कार्यकर्ता डिजिटल माध्यम से करेगे।
श्री पटेल ने कहा कि योगी सरकार में बडे पैमाने पर जिस तरीके से नौकरियां युवाओं ने खोई हैं व बेरोजगारी का पैमाना योगी सरकार में अपने चरम सीमा पर पहुंच गया है प्रदेश का युवा बेरोजगार होकर इधर उधर भटक रहा है गठबंधन की सरकार बनते ही युवाओं के भविष्य की चिंता दूर करने के हर सम्भव प्रयास किये जायेंगे।
इस अभियान कार्यक्रम में प्रमुख रूप से राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेष अध्यक्ष डाॅ0 मसूद अहमद, राष्ट्रीय सचिव अनिल दुबे, प्रदेश प्रवक्ता सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी, प्रदेश महासचिव रजनीकांत मिश्र, प्रदेश महासचिव संतोष यादव, युवा रालोद के प्रदेश प्रवक्ता रामबाबू भारती, श्रम प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष प्रमोद पटेल, महानगर अध्यक्ष चन्द्रकांत अवस्थी, जिलाध्यक्ष रणविजय मौर्य प्रदेश सचिव बी0एल0 प्रेमी, रमावती तिवारी, पी0सी0 पाण्डेय, विनीत सिंह, सुमित सिंह, शषिकांत वर्मा, विपिन द्विवेदी, मोनिका बिष्ठ, शैलेन्द्र कुमार, संजय चैधरी आदि लोग मौजूद थे।
डिजिटल प्रचार अभियान में श्री शषिकान्त को बहराइच, गोण्डा, बलरामपुर, श्रावस्ती, अयोध्या, बस्ती व श्री विपिन को लखनऊ, उन्नाव, हरदोई, शाहजहांपुर, सीतापुर, लखीमपुर, श्री राजा भैया को बुलंदषहर, गाजियाबाद, अमरोहा, श्री सचिन सरोहा को मेरठ, शामली, बागपत, मुजफ्फरनगर, तथा श्री रामपाल सिंह को बिजनौर, सहारनपुर, रामपुर, अलीगढ़ का प्रभारी नियुक्त किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button