उत्तर प्रदेश

लखनऊ में एयरटेल ग्राहकों को घर बैठे उपलब्ध कराएगा सिम कार्ड

लखनऊ में एयरटेल ग्राहकों को घर बैठे उपलब्ध कराएगा सिम कार्ड

एयरटेल रिटेल स्टोर शहर में लॉकडाउन उपरान्त पुनः खुले

लखनऊ, 10 जूनः 2020, देश की सबसे बड़े दूरसंचार सेवा प्रदाताओं में से एक, एयरटेल ने लखनऊ के अपने ग्राहकों को उनके डोर स्टेप पर अपनी विभिन्न सेवाओं की सुविधा दे रहा है। ये पहल वायरस को फैलने से रोकने तथा लोगों को घर पर सुरक्षित रहने के लिए प्रोत्साहित करने में मददगार रहेगा। एयरटेल एक सुरक्षित वितरण प्रणाली के अंतर्गत ग्राहकों के घर पर सिम कार्ड उपलब्ध करवाएगा। साथ ही बिना किसी बाधा के इस अनिश्चितता के समय के दौरान सभी से जुड़ने के लिए ब्रॉडबैंड और डीटीएच भी उपलब्ध करायेगा। इसके साथ ही शहर में अधिकांश रिटेल स्टोर अब विभिन्न स्थानों में खुल रहे हैं।

ग्राहकों को सम्बोधित करते हुए एयरटेल के सीईओ, श्री गोपाल विट्टल ने कहा, ‘यदि आप अपने घर पर सेवा लेना पसंद करते हैं, तो हमारे पास भी ये सुविधा है और हमें आपके घर में आकर बेहद खुशी होगी। चाहे आपके दरवाजे पर सिम कार्ड पहुंचाना हो या ब्रॉडबैंड या डीटीएच की स्थापना, हम यह सब कर सकते हैं एयरटेल की सभी टीमों को सुरक्षित वितरण प्रणाली के अनुरूप प्रशिक्षित किया गया है।

उन्होनें आगे कहा कि एयरटेल ने “सुपर हीरो” सुविधा के साथ अपने डिजिटल चैनलों को ये सुनिश्चित करने के लिए और अधिक सरल बना दिया है कि उपयोगकर्ता आसानी से मोबाइल /टीवी रिचार्ज कर सकते हैं, बिल का भुगतान कर सकते हैं, नई सेवाएं खरीद सकते हैं या कहीं से भी शिकायत कर सकते हैं।

श्री विट्टल ने कहा, ‘इस अनिश्चित्ता को लेकर एयरटेल में हम संवेदना रखते हैं. हम में से हर किसी को इस नई सच्चाई को अपनाना है, लेकिन एक चीज के लिए अपने लोगों से और इंटरनेट से जुड़े रहने के लिए आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है.’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button