उत्तर प्रदेशलखनऊ

वीनस क्रीम बार ‘आपकी खूबसूरती उनकी नज़र से’ प्रतियोगिता के दूसरे सीज़न ने लखनऊ में मचाई धूम

सर्वेश कुमार शर्मा और श्रीमती रश्मि शर्मा को विजेता घोषित

रिपोर्ट आरिफ़ मुक़ीम

लखनऊ – वीनस क्रीम बार ‘आपकी खूबसूरती उनकी नज़र सेः सीज़न 2’ प्रतियोगिता के सिटी फिनाले का आयोजन लखनऊ के होटल द पिकैडली में खूब जोश और उत्साह के साथ किया गया। प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले 12 जोड़ों में से श्री सर्वेश कुमार शर्मा और श्रीमती रश्मि शर्मा का को सिटी फिनाले का विजेता घोषित किया गया। जूरी में मिस्टर सचिन राजपूत- मॉडल, एलिशा सिंह-मॉडल और मि0 एजेन्ड्रा सिंह गौतम कोरियोग्राफर शामिल थे। विजेताओं को जनवरी 2019 में नई दिल्ली में आयोजित नेशनल ग्राण्ड फिनाले में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा।

‘आपकी खूबसूरती उनकी नज़र से’ प्रतियोगिता के पहले संस्करण के लिए 6000 जोडों ने पंजीकरण किया था। प्रिंन्ट, ओओएच और डिजिटल माध्यमों से यह प्रतियोगिता 200 मिलियन लोगों तक पहुंची। लखनऊ 14 शहरों में से 12वां शहर है, जहां सबसे पहले सीज़न 2 का आयोजन किया गया है। शहर के निवासियों ने बढ़-चढ़ कर प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। तीन दिवसीय कार्यक्रम की शुरूआत फेस टू फेस ऑडिशन्स के साथ हुई, जिसके बाद चुने गए ।

प्रतिभागियों के लिए ग्रूमिंग सेशन का आयोजन किया गया, अंत में सिटी फिनाले हुआ। फिनाले के दौरान प्रतिभागियों को रैम्प वॉकिंग से लेकर गेम्स तक कई तरह की गतिविधियों में हिस्सा लेने का मौका मिला। कई मानदंडों जैसे फेस वैल्यू, कैमिस्ट्री, कॉन्फीडेन्स (आत्म विश्वास), एक्स फैक्टर आदि के आधार पर उनका मूल्यांकन किया गया।

इस मौके पर श्री मोहित राज सिंह, जनरल मैनेजर, आरएसपीएल लिमिटेड ने कहा, ‘‘‘हमें खुशी है कि आपकी खूबसूरती उनकी नज़र से’ प्रतियोगिता के दूसरे सीज़न की शानदार शुरूआत हुई है। लखनऊ के निवासियों से हमें बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली, जिन्होंने जोश और उत्साह के साथ प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। वीनस क्रीम बार को त्वचा की बेहतरीन देखभाल के लिए जाना जाता है।

इस कार्यक्रम ने शादी-शुदा जोड़ों के बीच प्यार के रिश्ते को मजबूत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। हम श्री सर्वेश कुमार शर्मा और श्रीमती रश्मि शर्मा को फिनाले के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

शादी शुदा जोड़ों के बीच प्यार बढ़ाने के उद्देश्य के साथ आयोजित यह प्रतियोगिता अगस्त 2018 से शुरू होकर जनवरी 2019 तक चलेगी। छह महीने बाद नई दिल्ली में ग्राण्ड फिनाले के साथ इसका समापन होगा। कॉन्टेस्ट का दूसरा सीज़न पहले से कहीं बड़ा और रोमांचक होने वाला है। यह सीज़न नागपुर, अहमदाबाद, राजकोट, दिल्ली/एनसीआर, चण्डीगढ़, जयपुर, उदयपुर, भोपाल, इन्दौर, रायपुर, आगरा, लखनऊ, पटना और वाराणसी सहित 14 शहरों को कवर करेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button