उत्तर प्रदेशलखनऊ

शालीमार कॉर्प शुरू करने जा रहा है अपनी किफायती आवास परियोजना


यह परियोजना आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग और कम आय वाले समूह के लगभग 2500 परिवारों को किफायती आवास भी प्रदान करेगी

रिपोर्ट आरिफ़ मुक़ीम

लखनऊ 30 नवंबर 2018 : प्रमुख रियल एस्टेट कंपनी में से एक शालीमार कॉर्प लिमिटेड ने उत्तर प्रदेश सरकार की किफायती आवास योजना के तहत अपनी आवास परियोजना के साथ आने की घोषणा की है। साथ ही आगामी वर्षों में लखनऊ, उत्तर प्रदेश में करीब 2500 किफायती घरों को वितरित किया जाएगा।
उत्तर प्रदेश सरकार के मानको के मुताबिक, कंपनी का लक्ष्य आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग (ईडब्ल्यूएस) और कम आय वाले समूह (एलआईजी) से संबंधित लोगों को लाभान्वित करना है ताकि अगले 3-5 वर्षों में सभी के लिए किफायती दरों में आवास उपलब्ध कराया जा सके। योग्य ग्राहक सीएलएसएस (क्रेडिट लिंक्ड सब्सिडी स्कीम) के तहत पीएमए (प्रधान मंत्री आवास योजना) का लाभ भी प्राप्त कर सकेंगे।
शालीमार कॉर्प लिमिटेड के प्रबंध निदेशक खालिद मसूद ने कहा, लखनऊ में किफायती घर उपलब्ध कराने हेतु इस योजना का हिस्सा बनने पर हमें गर्व है। सरकारी पहल के एक हिस्से के रूप में, शालीमार कार्प आर्थिक रूप से कमजोर (ईडब्ल्यूएस) और निम्न आय वर्ग (एलआईजी) श्रेणी के लिए आवास उपलभ्ध कराएगा जैसे कि लाभार्थियों को परेशानी के बिना अपना घर मिल सके। हमारा लक्ष्य समाज को सेवा प्रदान करना और उचित दरों पे आवास और एक सुरक्षित वातावरण व समय पर खरीदारों को सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले आवास प्रदान करना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button