उत्तर प्रदेशलखनऊ

शालीमार गेटवे मॉल में रही क्रिसमस कार्निवाल की धूम, शॉपर्स को मिला यादगार अनुभव

शालीमार गेटवे मॉल में रही क्रिसमस कार्निवाल की धूम, शॉपर्स को मिला यादगार अनुभव

लखनऊ, 27 दिसम्बर, 2022: लखनऊ वासियों के फेवरिट शॉपिंग डेस्टिनेशन शालीमार गेटवे मॉल इस क्रिसमस पर मजेदार गतिविधियों, खेलों और कार्यक्रमों के साथ शॉपर्स को अविस्मरणीय मनोरंजन का अवसर दिया। क्रिसमस कार्निवाल को मनाने के लिए शालीमार गेटवे मॉल क्रिसमस-थीम पर सजाया गया था। दो दिवसीय क्रिसमस कार्निवाल के दौरान शॉपर्स और उनके परिवार के मनोरंजन के लिए विभिन्न प्रकार के रोचक कार्यक्रम आयोजित किए गए।

शालीमार कॉर्प के डायरेक्टर श्री कुणाल सेठ ने बताया, “क्रिसमस सेलिब्रेशन के दौरान शॉपर्स और उनकी फैमिलीज के मनोरंजन के लिए कई तरह की गतिविधियां आयोजित की गईं। *कार्निवाल के दौरान सैंटा मीट एंड ग्रीट बच्चों के लिए खास आकर्षण रहा।* दो दिन के क्रिसमस उत्सव में पजल और आर्ट गेम्स न केवल शॉपर्स का उत्साह बढ़ाया बल्कि उन्हें आकर्षक उपहार और गिफ्ट कार्ड्स जीतने का भी मौका दिया।”

श्री सेठ ने बताया, “क्रिसमस कार्निवाल के दौरान शालीमार गेटवे मॉल में ₹999 या उससे अधिक की खरीदारी करने पर शॉपर्स को 2 व्हीलर-हीरो डेस्टिनी, सोने के सिक्के और डोमेस्टिक हॉलिडे पैकेज जीतने का अवसर मिला। हमें अपने शॉपर्स के लिए क्रिसमस यादगार बनाकर बेहद प्रसन्नता हुई।”

शालीमार गेटवे मॉल में शॉपर्स के लिए टिक-टैक, स्नेक-लैडर, रिंग टॉस, ओपन माइक सेशन का आयोजन किया गया, जिसके बाद प्रतिभाग करने वालों को गिफ्ट्स दिए गए। इस दौरान क्विज गेम, जेर्ट कम्पटीशन, लकी ड्रा, सैंटा मीट एंड ग्रीट का आयोजन हुआ और गिफ्ट्स वितरित किए गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button