उत्तर प्रदेश

संवाददाता समिति के नवनिर्वाचित पदाधिकारी आज होंगे सम्मानित

नावेद शिकोह


समिति के सदस्यों को सम्मान स्वरूप प्रेस क्लब दे सकता है सदस्यता

जिला मान्यता प्राप्त पत्रकार एसोसिएशन के सम्मान समारोह के मुख्य अतिथि होंगे उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य

लखनऊ। उ. प्र. राज्य मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति की परंपरा रही है कि चुने गये नवनिर्वाचित पदाधिकारियों के साथ पत्रकार जश्न मनाते हैं। साथ में भोज करते हैं और मुबारकबाद का सिलसिला चलता है। ये जश्न हमेशा से प्रेस क्लब में होता रहा है। मान्यता प्राप्त पत्रकारों की बढ़ी हुई तादाद अब प्रेस क्लब के प्रांगण में नहीं समा सकती। इसलिए संवाददाता समिति ने अपना गैट टू गैदर इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में करने का फैसला किया है।
ये पहला मौक़ा था जब संवाददाता समिति के चुनाव के बाद प्रेस क्लब सूना रहता। लेकिन जिला मान्यता प्राप्त पत्रकार एसोसिएशन ने ऐसा नहीं होने दिया। नवनिर्वाचित पदाधिकारियों के सम्मान में आज शाम यूपी प्रेस गुलजार होगा।
संभावना जताई जा रही है कि इस खुशी के मौके पर नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को प्रेस क्लब की सदस्यता दिये जाने का ऐलान भी किया जायेगा।
ज्ञातव्य हो कि समिति के 15 नवनिर्वाचित पदाधिकारियों/सदस्यों में करीब दो-तीन लोगों को छोड़कर कोई भी प्रेस क्लब का सदस्य नहीं है।
सूत्र बताते हैं कि नवनिर्वाचित पदाधिकारियों/सदस्यों को जीत के इनाम में प्रेस क्लब की सदस्यता देने का फैसला किया गया है। बताया जाता है कि कुछ दिनों बाद सभी राज्य मुख्यालय मान्यता प्राप्त पत्रकारों को प्रेस क्लब सदस्यता देने का सिलसिला शुरू कर देगा।
जिला मान्यता प्राप्त एसोसिएशन के इस एतिहासिक सम्मान समारोह के मुख्य अतिथि होंगे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य। प्रमुख सचिव सूचना अवनीश अवस्थी, सूचना निदेशक, अल्पसंख्यक आयोग के प्रदेश अध्यक्ष जैसी तमाम हस्तियों को कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है।
नवेद शिकोह (स्वामी नवेदानंद) 8090180256

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button