उत्तर प्रदेशलखनऊ

स्टार भारत के हाल ही में लॉन्च हुए शो ‘शैतानी रस्में’ के मुख्य अभिनेता विभव रॉय और नकियाह हाजी ने ‘नवाबों के शहर – लखनऊ’ का दौरा किया

स्टार भारत के हाल ही में लॉन्च हुए शो ‘शैतानी रस्में’ के मुख्य अभिनेता विभव रॉय और नकियाह हाजी ने ‘नवाबों के शहर – लखनऊ’ का दौरा किया

लखनऊ-फरवरी, 15, 2024 : अपनी नई और अनोखी कहानियोंके लिए प्रसिद्ध स्टारभारत, अपनी नई पेशकश,’शैतानी रस्में’, एक अभूतपूर्व ‘फैंटेसीथ्रिलर’ शो के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहे है| ‘देवो के देव महादेव’, ‘सिया के राम’ और ‘द एडवेंचर्स ऑफ हातिम’ जैसे प्रशंसित शो में उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए पहचाने जाने वाले प्रसिद्ध निर्देशक और निर्माता निखिल सिन्हा द्वारा ट्रायंगल फिल्म कंपनी के प्रतिष्ठित बैनर के तहत निर्मित ये नया शो है| ‘शैतानी रस्में’ ये शो हर सोमवार-शनिवार रात 10 बजे स्टार भारत पर प्रसारित होता है।

‘शैतानी रस्में’ की कहानी निक्की के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे प्रतिभाशाली अभिनेत्री नकियाह हाजी ने कुशलतापूर्वक निभाया है, ये कहानी एक अनाथ लड़की की है जो पीयूष में अपने लिए प्यार की खोज करती है, पीयूष एक भूरानगढ़ के प्रतिष्ठित गेहलोत परिवार के राजकुमार है जिसे अभिनेता विभव रॉय द्वारा चित्रित किया गया है। कहानी में एक अनोखा मोड़ तब आता है जब वह विवाह की राह पर आगे बढ़ते हैं, पीयूष के परिवार द्वारा छिपाए गए रहस्यों से वह अनजान होते है , भूरानगढ़ लौटने पर, उनके सामने दिल दहला देने वाले डरावने रहस्यों का खुलासा हुवा, जिसमें राक्षस मालिक के साथ परिवार के समझौते के बारे में उन्हें पता चलता है। निक्की अपनी शादी की सारी रस्में पूरी करने के लिए बहुत घबराई हुई होती है , निक्की अपने आप को इन रस्मों के जाल में उलझा हुवा पाती है और वह इस परिस्थिति से बाहर निकलने की कोशिश करती है – क्या वह इन रस्मों से खुद को छुड़ाने में सफल होगी, या उसे अंतिम बलिदान देने के लिए मजबूर किया जायेगा?

चैनल ने, सांस्कृतिक शहर लखनऊ, जिसे नवाबों के शहर के नाम से जाना जाता है, इस शहर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस(पत्रकार परिषद) आयोजित की, जिसमें प्रतिभाशाली कलाकार विभव रॉय और नकियाह हाजी शामिल थे, जिन्होंने शो में पीयूष और निक्की की मुख्य भूमिकाएँ निभाईं है। इस परिषद का मुख्य उद्देश्य शो की शुरुआत के बाद से अभिनेताओं को और शो को दर्शकों से मिल रहे जबरदस्त प्यार और समर्थन का जश्न मनाना था।

लखनऊ में , अभिनेता विभव रॉय और नकियाह हाजी ने एक रेडियो स्टेशन और प्रमुख प्रकाशन गृहों में उपस्थिति दर्ज करके प्रचार के प्रयासों को बढ़ावा दिया। इन बातचीत के दौरान कई महत्वपूर्ण चर्चाओं में शामिल होकर, कलाकारों ने शो के बारे में उन्हें जानकारी प्रदान की, सेट पर हुए अपने अनुभवों को याद किया और लखनऊ के कुछ प्रसिद्ध पाक व्यंजनों को मज्जा लिया।

लखनऊ की अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए नकियाह ने साझा किया “अपने शो ‘शैतानी रस्में’ के प्रचार के लिए यह मेरी लखनऊ की पहली यात्रा है। लखनऊ ने अपनी समृद्ध सांस्कृतिक विरासत के कारण मुझे हमेशा आकर्षित किया है। इस शहर के बेहतरीन कपड़े और स्वादिष्ट व्यंजन मुझे बहुत पसंद है। इन जोश से भरे स्वागत करने वाले लोगों के बीच हमारे शो को बढ़ावा देने के लिए मुख्य अभिनेत्री के रूप में यहां रहना एक अद्भुत अनुभव रहा है। दर्शकों ने मेरे किरदार निक्की और हमारे शो के प्रति जो जबरदस्त प्यार और समर्थन दिखाया है, वह वास्तव में मेरे लिए असाधारण है। मैं इस खूबसूरत शहर का दौरा करने और ऐसे अद्भुत लोगों के साथ बातचीत करने के अवसर के लिए आभारी हूं, जिन्होंने हमारे शो को खुली बांहों से अपनाया है।”

अपनी लखनऊ यात्रा के अनुभव को साझा करते हुए विभव रॉय ने कहा, “लखनऊ का दौरा एक दिल छू लेने वाला खूबसूरत अनुभव रहा है। मीडिया और स्थानीय लोगों से जो प्रेम हमें मिला है वो अविस्मरणीय है। हमारे शो “शैतानी रस्में” को मिले अपार प्यार को देखते हुए, यह स्पष्ट है कि दर्शक शो से बहुत ही गहराई से जुड़े हुए हैं। लखनऊ, अपनी समृद्ध सांस्कृतिक विरासत के लिए प्रसिद्ध है, और दर्शकों के स्नेह का जश्न मनाने के लिए एकदम सही जगह है। मैं वास्तव में अपने किरदार को मिले जबरदस्त प्यार से कृतज्ञ हूं और शो को इतना प्यार देने के लिए दर्शकों का आभारी हूं।”

नए स्टोरीलाइन के बारे में बात करते हुए चैनल के एक प्रवक्ता का कहना है, “स्टार भारत का शो ‘शैतानी रस्में’, अलौकिक क्षेत्र में एक अभूतपूर्व शो है, यह शो डरावनी कथा में एक अद्भुत अनुभव प्रदान करने का वादा करता है। अपनी विशिष्ट दृश्य कथा के साथ, यह डर के अनोखे क्षेत्रों का चित्रण करता है, और एक फैंटसी ड्रामा पेश करता है| लोगों को शो में डरावनी दृश्य देखने मिलेगी जो दर्शकों की डर की परिभाषा बदलेंगी, जो इससे पहले टेलीविज़न पर कभी नहीं हुवा|

निक्की की दिलचस्प यात्रा को देखने के लिए देखते रहिये ‘शैतानी रस्में’ हर सोमवार से शनिवार रात 10 बजे सिर्फ स्टार भारत पर!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button