उत्तर प्रदेशलखनऊ

राजा ट्रस्ट की ओर से जरूरतमंद लोगों को राशन वितरण किया गया

राजा ट्रस्ट की ओर से जरूरतमंद लोगों को राशन वितरण किया गया

लखनऊ,जैसा कि आपको मालूम है कि हर साल रमज़ानुल मुबारक में 24 वें रोज़े को दरगाह व ख़ानक़ाह शाहे रज़ा में रोज़ा अफ्तार व लंगरे आम का एहतेमाम होता है जिसमे रोज़ेदार हज़रात व शहर के हर मज़हब व मिल्लत के लोग कसीर तादाद में शिरकत फरमाते हैं, लेकिन इस साल कोरोना वायरस को देखते हुए यह प्रोग्राम अगले साल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

आजकल हम सब लोग कोरोना जैसी बीमारी और काफी परेशानियों से दो चार हैं और यह वक़्त एक दूसरे की मदद करने का वक़्त है। लोग एक दूसरे की मदद करने की मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए शाह नबी रज़ा ट्रस्ट की जानिब आज 7 मई 2021 को ज़रूरतमंद लोगो में राशन वितरण किया गया। जिसमें कसीर तादाद में लोगों ने शिरकत की और जनाब हिफ़ाज़त हसन के मुबारक हाथों से राशन का पैकेट हासिल किया

शाह नबी रज़ा ट्रस्ट की जानिब से समय समय पर ख़िदमते ख़ल्क के लिए एसे प्रोग्रोमों का आयोजन होता रहता रहता है। ट्रस्ट के जिम्मेदार हज़रात ने कहा कि इस ट्रस्ट का मिशन है कि आने वाले वक्त में भी इस तरह के प्रोग्रामों का आयोजन होता रहेगा जिस से कि ग़रीब और बेसहारा लोगों की बड़े पैमाने पर मदद की जा सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button