उत्तर प्रदेशलखनऊ

इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीज़न 2 के कंटेस्टेंट्स नवाबों के शहर लखनऊ में लेकर आए ‘बेस्ट का नेक्स्ट’ अवतार

इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीज़न 2 के कंटेस्टेंट्स नवाबों के शहर लखनऊ में लेकर आए ‘बेस्ट का नेक्स्ट’ अवतार

लखनऊ, इंडियाज़ बेस्ट डांसर- सीज़न 2 का प्रीमियर 16 अक्टूबर को हो चुका है और यह हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा

पिछले कई वर्षों से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने कुछ सबसे बेहतरीन और सफलतम टैलेंट शोज़ पेश करके वीकेंड पर टीवी देखने का मज़ा कई गुना बढ़ाया है। इंडियाज़ बेस्ट डांसर के पहले सीज़न की जबर्दस्त सफलता के बाद इस चैनल ने 16 अक्टूबर को इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीज़न 2 शुरू किया है! नया सीज़न न सिर्फ अपने स्तर और मनोरंजन में पहले से कहीं ज्यादा बड़ा है बल्कि कुछ बेहतरीन और बेमिसाल टैलेंट भी प्रस्तुत कर रहा है। ये शो इस मंच के माध्यम से बेस्ट का नेक्स्ट अवतार खोजना चाहता है, जो देश भर के सर्वश्रेष्ठ डांसर्स के लिए एक निर्णायक परीक्षा साबित होगी। फ्रेम्स प्रोडक्शन कंपनी के निर्माण में बने इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीजन 2 का प्रसारण हर शनिवार और रविवार, रात 8 बजे सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर किया जा रहा है। इस शो के प्रमोशन और नए सीज़न की झलक दिखाने के लिए इसके टैलेंटेड कंटेस्टेंट्स – रक्तिम ठाकुरिया, रोज़ा राणा और मिलिंद भट्ट जो लखनऊ से है, 19 अक्टूबर को नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचे।
इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीजन 2, भारतीय टेलीविजन पर सबसे कठिन डांस रियलिटी शो बनने जा रहा है। शो के मेकर्स ने भी इसे हर कदम पर चुनौतीपूर्ण बनाया है। ऑडिशन से शुरुआत करते हुए कंटेस्टेंट्स को मुकाबले में आगे बढ़ने के लिए सिर्फ 90 सेकंड्स में कम से कम 3 पावर मूव्स से जजों को इम्प्रेस करना होगा। जैसे-जैसे घड़ी आगे बढ़ेगी, शो के जजेस यानी ई.एन.टी. विशेषज्ञ – मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुइस, कंटेस्टेंट्स के डांस में ‘एंटरटेनमेंट’ (मनोरंजन), ‘न्यूनेस’ (नयापन) और ‘टेक्निक’ (तकनीक) पर कड़ी नज़र रखेंगे। जहां मलाइका हर एक्ट में ‘एंटरटेनमेंट’ का आकलन करेंगी, वहीं गीता मूव्स में ‘न्यूनेस’ की तलाश करेंगी और टेरेंस ‘टेक्निक’ में परफेक्शन परखेंगे।
दूसरा चरण होगा मेगा ऑडिशन्स, जहां पहले राउंड में चुने गए कंटेस्टेंट्स को अगले राउंड में जाने के लिए जोड़ियों और तिकड़ियों में मुक़ाबला करना होगा। इसके बाद ग्रैंड प्रीमियर में जज टॉप 12 कंटेस्टेंट्स को बेस्ट बारह के रूप में घोषित करेंगे, जिनके पास आगे के सफर के लिए अपना-अपना एक मेंटर होगा। इन 12 प्रतियोगियों को इंडियाज़ बेस्ट डांसर का सबसे प्रतिष्ठित खिताब जीतने के करीब पहुंचने के लिए हर हफ्ते जजों और दर्शकों को समान रूप से प्रभावित करना होगा!
अगर आपको लगता है कि आप ये सब देख चुके हैं, तो ज़रा उस अद्भुत टैलेंट को देखने के लिए तैयार हो जाइए, जिसे ये शो सामने लाएगा। दूर-दराज़ के अनछुए क्षेत्रों तक पहुंच बनाने वाले डिजिटल ऑडिशन्स के साथ, इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीजन 2 ये दिखाएगा कि असल में कौन हैं लगन, समर्पण और पक्के इरादों का सच्चा प्रतीक! दर्शकों को हर हफ्ते दमदार परफॉर्मेंस और प्रेरक कहानियों का बेमिसाल संगम देखने को मिलेगा।
तो आप भी देश भर के बेस्ट टैलेंट को देखने के लिए इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीज़न 2 में शामिल हो जाइए, हर शनिवार और रविवार, रात 8 बजे सिर्फ एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।
कॉमेंट्स :
मिलिंद भट्ट, इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीजन 2 के कंटेस्टेंट जो लखनऊ से हैं,
“मैं भारतीय टेलीविजन पर सबसे बड़े डांस रियलिटी शोज़ में से एक – इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीज़न 2 के साथ इस नए सफर की शुरुआत करने के लिए उत्साहित हूं। हम यहां लोगों को अपने शो से रूबरू कराने और सीजन 2 की झलक दिखाने के लिए लखनऊ के खूबसूरत शहर में हैं! यह बहुत प्यारा अनुभव रहा। लखनऊ के लोग बहुत मिलनसार हैं और यहां का खाना बेहद लज़ीज़ है! उम्मीद है कि मैं जल्द ही दोबारा इस शहर में आऊंगा।”
रक्तिम ठाकुरिया, इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीज़न 2 के कंटेस्टेंट
“एक मंच के रूप में इंडियाज़ बेस्ट डांसर बेहतरीन टैलेंट आकर्षित करने के लिए जाना जाता है और इस बार भी हम दर्शकों को यह भरोसा दिलाते हैं कि वे निराश नहीं होंगे। इसके प्रमोशन के लिए हम अलग अलग शहरों में जा रहे हैं और ऐसे में मुझे लखनऊ आकर बेहद खुशी हो रही है। यहां लोगों से बात करके बहुत अच्छा लगा और यहां के लज़ीज़ खाने की तो बात ही मत कीजिए! मैं उम्मीद करता हूं कि लखनऊ के प्यारे लोग हमारा शो देखेंगे और इसे उतना ही एंजॉय करेंगे, जितना हमने इसका हिस्सा बनकर किया।”
रोज़ा राणा, इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीज़न 2 के कंटेस्टेंट
“मैं इंडियाज़ बेस्ट डांसर – सीज़न 2 जैसे बेहद प्रतिष्ठित डांस रियलिटी शो का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यह वाकई मेरे लिए एक अनमोल पल है! अपने प्रमोशन के तहत, हम लोगों को इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीज़न – 2 का पहला अनुभव कराने के लिए लखनऊ में हैं। मैं पहली बार इस शहर में आया हूं और इस शहर की जितनी तारीफ की जाए कम है। यहां की एक समृद्ध विरासत और संस्कृति है। मैं निश्चित रूप से यहां जल्द ही वापस आना चाहूंगी।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button