उत्तर प्रदेशलखनऊ

क्लोदिंग ब्रांड ‘तिलसिम’ हुआ लांच, आकर्षक परिधानों का है एक्सक्लूसिव शोरूम

क्लोदिंग ब्रांड ‘तिलसिम’ हुआ लांच, आकर्षक परिधानों का है एक्सक्लूसिव शोरूम

आकर्षक परिधानों से मन को मोहेगा ‘तिलसिम’

कश्मीर की कशीदाकारी और जोधपुर के शाही महलों की डिजाइन से प्रेरित है तिलसिम के परिधान

लखनऊ, 14 अगस्त, 2022: यूं तो मतभेद होना

इंसानी रिश्तों की फितरत है और बात जब सास-बहू के रिश्तों की आए तो इस रिश्ते को लेकर सामाजिक ताने-बाने ने एक नकारात्मक अवधारणा बना रखी है। युवा श्रीमती सागरिका मेहरोत्रा ने अपने मॉडर्न ख्यालात को अपनी सास श्रीमती नमिता मेहरोत्रा के अनुभवों के ताने बाने पर कसना शुरू किया तो संवर कर एक ब्रांड निकला तिलसिम बाय सागरिका मेहरोत्रा। तिलसिम बाय सागरिका मेहरोत्रा भारतीय युवाओं के लिए हवा के झोंके के मानिंद है। रविवार को हजरतगंज स्थित सप्रूमार्ग पर तिलसिम बाय सागरिका मेहरोत्रा का उद्घाटन हुआ। यहां महिलाओं के लिए भारतीय परिधान की एक विशिष्ट रेंज उपलब्ध होगी। कार्यक्रम में प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री श्री दानिश अंसारी और माननीय उप मुख्यमंत्री श्री ब्रजेश पाठक की पत्नी श्रीमती नम्रता पाठक ने अपनी उपस्थिति से शोभा बढ़ाई और डिजाइन्स का अवलोकन भी किया।

तिलसिम बाय सागरिका मेहरोत्रा डिज़ाइन के पारंपरिक और आधुनिक अवयवों के सथ एक ऐसे पैटर्न पर कपड़े डिजाइन करता है, जो कश्मीर के बागीचों और जोधपुर के शाही महलों से प्रेरित हैं। तिलसिम द्वारा डिज़ाइन की गई रेंज में शरारा, सूट, लहंगा, गाउन, साड़ी और को-ऑर्ड सेट के लिमिटेड एडिशन उपलब्ध हैं, जिनकी शुरूआत ₹4000 से होती है।

तिलसिम की को-फाउंडर एवं हेड डिजाइनर, श्रीमती सागरिका मेहरोत्रा ने कहा, “तिलसिम ऐसे कपड़े तैयार करता है जो पूरी तरह से घर पर तैयार की जाती हैं। हमारे यहां हर परिधान मॉडर्न व ट्रेडिशनल डिज़ाइन के फ्यूज़न से बना है और साथ में इनके आरामदायक व क्वालिटी से भरपूर होने का का अपूरा ध्यान रखा गया है।

सागरिका ने कहा कि अपना खुद का ब्रांड लॉन्च करना हमेशा से मेरा सपना रहा है, और मैं मेरी मां जैसी सास की बहुत आभारी हूँ, जिनके सहयोग के चलते ही मेरा यह सपना पूरा हो सका है। वह ब्रांड लॉन्च के इस पूरे सफर में मुझे सहारा देने के लिए पूरी शिद्दत से डटी रहीं।

तिलसिम की को-फाउंडर श्रीमती नमिता मेहरोत्रा ने बताया कि, तिलसिम तुर्की भाषा का शब्द है। इसका अर्थ है “मोह और आकर्षण,” यह दोनों ही हमारे ब्रांड की उत्पत्ति का आधार हैं। इतने प्यार और ध्यान के साथ सागरिका और मैंने ग्राहकों के लिए कई डिजाइन्स में भारतीय शैलियों का टच देते हुए एक शानदार फ्यूजन बनाया है।

उन्होंने यह भी बताया कि जल्दी ही स्टोर में मेन्स व किड्स वियर की रेंज को भी तिलसिम कलेक्शन में शामिल किया जायेगा।

उन्होंने अपने दोस्त जैसी बहु की प्रशंसा करते हुए कहा कि सागरिका का क्रिएटिव माइंड और बारीक नज़रिया तिलसिम के सभी लिबासों को एक दूसरे से अलग बनाता है। साथ ही इन्हें फैशन के ट्रेंड की भी काफी जानकारी है। मुझे आशा है तिलसिम के परिधान आप सभी के दिलों व आपके के घरों के वार्डरोब में अपनी एक अलग जगह बना पाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button