Latest Newsउत्तर प्रदेशलखनऊ

उत्तर प्रदेश के बाढ़ पीड़ितो की मदद करेगी टीम लखनऊ

टीम लखनऊ की आपातकालीन बैठक संपन्न

टीम लखनऊ की आपातकालीन बैठक संपन्न

उत्तर प्रदेश के बाढ़ पीड़ितो की मदद करेगी टीम लखनऊ

सभी जरुरतमंदों तक राहत सामग्री पहुंचाने की होगी कोशिश:मुर्तुजा अली


लखनऊ।टीम लखनऊ की एक आपातकालीन बैठक सीरोज रेस्टोरेंट्स गोमती नगर मैं संपन्न हुई। टीम लखनऊ की अध्यक्ष निगहत खान ने इस मीटिंग की अध्यक्षता की।वर्तमान समय पूर्वी उत्तर प्रदेश के बलरामपुर ,श्रावस्ती, गोंडा, अयोध्या बहराइच ,गोरखपुर के निचले इलाकों में आई बाढ़ को को देखते हुए टीम लखनऊ लगातार उन इलाकों में अपने सहयोगी संगठन केएसबी के साथ लोगो की मदद करने का काम कर रही है।लेकिन बाढ़ के बढ़ने से वहां की स्थिति और भी गंभीर हो गई है। जिसको देखते हुए आज टीम लखनऊ की एक आपात बैठक की गई।

जिसमें टीम लखनऊ के जनरल सेक्रेटरी मुर्तुजा अली ने लखनऊ के सभी लोगों से राहत सामग्री देने की अपील की।इस अवसर पर उत्तर प्रदेश ज़िला मान्यताप्राप्त पत्रकार एसोसिएशन के महामंत्री अब्दुल वहीद और सचिव जुबेर अहमद ने टीम लखनऊ के बारे में बताते हुए कहा कि टीम लखनऊ हमेशा लखनऊ के लोगों की तरफ से देश में कहीं पर भी बाढ़ और भूकंप आने पर लोगों की मदद के लिए खड़ी रहती है।

इस मीटिंग में मौजूद फ्रेंड समय के संस्थापक उत्तर प्रदेश आर्टिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष वामिक खान,टीम केयर इंडिया के अध्यक्ष शहजादे कलीम, वरिष्ठ समाजसेवी रजिया नवाज, समाजसेवी भानु प्रताप सिंह,वरिष्ठ समाजवादी नेता प्रदीप सिंह बब्बू, वरिष्ठ पत्रकार और समाजसेवी शाहिद सिद्दीकी ,फोटोग्राफर और समाजसेवी आरिफ मुकीम, समाजसेवी जुनेद बिजनेसमैन और समाजसेवी मोहम्मद इमरान खान टीम लखनऊ के वरिष्ठ सहयोगी अम्मार नगरामी,फूड मैन के नाम से जानने जाने वाले विशाल सिंह, मोहम्मद अली अल्वी आदि लोगों ने बाढ़ आपदा से पीड़ितो की मदद के लिए बड़ी मात्रा में राहत सामग्री पानी की बोतलें,बिस्कुट,नमकीन, रस के पैकेट,कपड़े,चीनी,चाय पत्ती,दूध आदि सहित कई जरूरत का सामान देने के लिए आज घोषणा की।इस अवसर पर डॉक्टर उमंग खन्ना ने सेनेटरी पैड देने के लिए कहा।

सदर गुरुद्वारा के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह बग्गा ने चावल और दाल देने के लिए कहा।टीम लखनऊ के कोषाध्यक्ष कुदरत उल्ला खान ने भी लोगो की बड़ी मदद की घोषणा की।इस मौके पर टीम लखनऊ के संरक्षक हजरत मौलाना खालिद रशीद और रॉयल ग्रुप के चेयरमैन मुरलीधर आहूजा जी ने भी बाढ़ पीड़ितो की हर संभव मदद और राहत सामग्री देने के लिए घोषणा की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button
%d bloggers like this: