उत्तर प्रदेशलखनऊ

जेमी ऑलिवर के पिज्ज़ेरिया की लखनऊ में दस्तक

जेमी ऑलिवर के पिज्ज़ेरिया की लखनऊ में दस्तक

जेमी ऑलिवर के पिज्ज़ेरिया की लखनऊ में दस्तक

लखनऊ, 23 जनवरी, 2023: जेमी ऑलिवर रेस्टोरेन्ट्स ग्रुप के जेमी ऑलिवर पिज्ज़ेरिया की शुरूआत भारत में 2015 में हुई थी। 50 से 60 लोगों के बैठक वाले प्रत्येक विष्वसनीय आउटलेट को नीपोलिटन पिज्ज़ा, स्वादिष्ट पेय और ताजा डेजर्ट के लिए जाना जाता है है। जेमी ऑलिवर पिज्ज़ेरिया दिल्ली/एनसीआर, चण्डीगढ़, जालन्धर, मुंबई, पुणे, बैंगलोर और हैदराबाद की उपस्थिति के बाद अब 23 जनवरी, 2023 को लखनऊ, उत्तरप्रदेश में दस्तक दे रहा है। जेमी ऑलिवर का भारत में यह उन्नीसवां आउटलेट होगा।
लखनऊ, उत्तरप्रदेश में पहले आउटलेट के शुभारंभ के अवसर पर डोलोमाइट रेस्टोरेंट्स, इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर, जैस्पर रीड ने कहा, ’’पेरिस, टोक्यो, लंदन और विशेष रुप से लखनऊ में से जिसकी भी अनोखी खाद्य परम्परा पहले की हो, प्रत्येक शेफ इस महान परम्परा का हिस्सा बनना चाहता है। हम लखनऊ और उत्तर प्रदेश में खाने के शौकीनों को अपने अत्यन्त स्वादिष्ट पिज्ज़ा की पेशकश करने के लिए वर्षों पुरानी लखनऊ की भोजन परम्परा में शामिल होना चाहते हैं। हम जानते हैं कि लखनऊ के वासी अच्छा खाना और स्वाद पसंद करते हैं और जेमी ऑलिवर पिज्जा वो ही पेश करता है। हमारी टीम लखनऊवासियों को पिज्ज़ा पेश करने और इस महान शहर का हिस्सा बनकर उत्साहित और सम्मानित महसूस कर रहे हैं जैसे लखनऊ के बारे में कहा जाता है- ’एक प्लेट खाने के साथ दो प्लेट किस्से और हम जेमी ऑलिवर पिज्ज़ेरिया, लखनऊ में अपने मेहमानों के साथ यादें बनाने कें लिए उत्साहित हैं’’
क्लासिक टॉपिंग से लेकर रोमांचक स्वादों तक यह पिज्ज़ा का परम अनुभव है। जेमी ऑलिवर हर बार पारंपरिक तरीके से बनाये गये नीपोलिटन आटा उपलब्ध कराता है चाहे आप मार्गहेरिता खाने वाले पिज्जा प्यूरिस्ट या चिकन टिक्का आज़माने वाले एडवेंचर रहों। जेमी ऑलिवर पिज्ज़ेरिया दोस्तों, परिवारों और काम के बाद अपने सहकर्मियों के साथ अपने पसंदीदा पिज्ज़ा का मजा लेने के लिए बिलकुल सही जगह है।
जेमी ऑलिवर ने कहा, ’’ मेरे लिए पिज्ज़ा एक ऐसी चीज है जो आपके चेहरे पर मुस्कान लाती है – सभी अच्छी सामग्री के साथ निपोलिटन डफ को प्यार से गर्म ओवन में पकाया जाता है। दोस्तों और परिवार के साथ शेयर करने के लिए के साथ साझा करने के लिए….. इससे बेहतर कुछ नहीं ? हमारे पास हर अवसर के लिए पिज्ज़ा है और हम आपको परोसने के लिए बेसब्र हैं’’
घर जैसे स्वादिष्ट और पौष्टिक भोजन के उत्साह के साथ, वैश्विक फूड फेनामिना जेमी ऑलिवर को स्वादिष्ट व्यंजनों और भोजन में अद्भुत अनुभव प्रदान करने के लिए पिछले 24 वर्षों से जाना जाता है। जेमी ऑलिवर ने लाखों लोगों को स्वादिष्टतम भोजन बनाने के लिए प्रेरित किया है, 26 बेस्ट सेलिंग पाक कला पुस्तकों का प्रकाशन किया है तथा टी.वी. शो के माध्यम से प्रत्येक के स्वास्थ्य और प्रसन्नता के लिए भोजन को माध्यम बनाने का महत्वाकांक्षी लक्ष्य निर्धारित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button