उत्तर प्रदेशलखनऊ

द एमएसजी फाउंडेशन (मदद सहयोग गाइडेंस) ने गरीब बच्चों साथ मनाया गणतन्त्र दिवस

द एमएसजी फाउंडेशन (मदद सहयोग गाइडेंस) ने गरीब बच्चों साथ मनाया गणतन्त्र दिवस

द एमएसजी फाउंडेशन ने गरीब बच्चों में बांटी खुशियां

लखनऊ। द एमएसजी फाउंडेशन द्वारा राजाजी पुरम में स्थित जयपुरिया स्कूल के पास गणतन्त्र दिवस के मौके पर कार्यक्रम का आयोजन किया। गणतन्त्र दिवस के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि वसीम अब्बास, निष्ठा मिश्रा और बतौर अतिथि प्रियंका श्रीनेत, आशीष सिंह, तय्यबा हिदायत अब्बास उपस्थित रहे।
द एमएसजी फाउंडेशन की तरफ से गणतन्त्र दिवस के कार्यक्रम में ग़रीब बच्चों की शिक्षा सामग्री दी गयी और साथ ही खाने पीने की भी वस्तुएं उपलब्ध करायीं गयीं।
वसीम अब्बास ने गणतन्त्र दिवस के इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संस्था द्वारा किये जा रहे कार्यों की सराहना करते हुए कहा ये पल हमारे लिए यादगार रहेंगे क्योनी आजका यह कार्यक्रम हम देश के उन बच्चों के साथ मन रहे हैं जो देश का बी भविष्य हैं।
निष्ठा मिश्रा ने गणतन्त्र दिवस के इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सबसे पहले सभी लोगों को गणतन्त्र दिवस की बधाई दिया और कहा कि हमें खुशी है इस बात की कि हम आज इस कार्यक्रम को समाज के गरीब बच्चों के साथ मना रहे हैं। उन्होंने फाउंडेशन का भी शुक्रिया अदा किया कि गणतन्त्र दिवस के इस कार्यक्रम को फाउंडेशन ने इस तरह से गरीब बच्चों के साथ मनाया उसके लिए उन्होंने फाउंडेशन का आभार व्यक्त किया।
इस मौके पर फाउंडेशन के संस्थापक मोहम्मद सादिक ने बच्चों को गणतन्त्र दिवस की शुभकामनाएं दी और बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की।
कार्यक्रम में मौजूद सभी अतिथियों ने द एमएसजी फाउंडेशन द्वारा किये जा रहे कार्यों की सराहना की।
इस कार्यक्रम में समाज के तमाम प्रतिष्ठित लोग मौजूद रहे। और एमएसजी फाउंडेशन की तरफ से एमएसजी फाउंडेशन संस्थापक मोहम्मद सदिक फाउंडेशन के अध्यक्ष एस एम हैदर रिज़वी (आलम रिज़वी), उज़मी फ़रदीन, इमरान अली, अतहर हुसैन, साहिल मिर्ज़ा, आकांक्षा गुप्ता मौजूद रहीं। कार्यक्रम के अंत में सफल आयोजन के लिए एमएसजी फाउंडेशन ने सभी का शुक्रिया अदा किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button