ऑटो

लखनऊ में लॉन्च हुए कारदेखो गाड़ी स्टोर

लखनऊ में लॉन्च हुए कारदेखो गाड़ी स्टोर

कंपनी की योजना 2020 तक देशभर में 200 स्टोर खोलने की है

लखनऊ। कार देखो ग्रुप ने लखनऊ में दो ष्कारदेखो गाड़ी स्टोर खोले हैं। यह कारदेखो ग्रुप की सहायक कंपनी है जो यूज़्ड कारों में डील करती है। लखनऊ में इन स्टोर की शुरुआत कंपनी के देशभर में 2020 तक 200 स्टोर खोलने की योजना के तहत है। वर्तमान में दिल्ली.एनसीआरए बैंगलुरु पुणे और जयपुर में कंपनी के पहले से ही 39 स्टोर हैं।
कंपनी ने शुरूआत से ग्राहकों के बीच आसान और भरोसेमंद माध्यम से पुरानी कार बेचने के रूप में अपना विश्वास बनाया है। कारदेखो द्वारा संचालित गाड़ी ब्रांड का नेतृत्व विभोर सहारेए अकांश सिन्हा और अनुभव दीप कर रहे हैं। इन्होंने गाड़ी को ऑफलाइन स्टोर के रूप में शुरू किया है और कुछ ही महीनो में देश के प्रमुख शहरों में सफलतापूर्वक इसके शोरूमों का विस्तार किया है।
लखनऊ में इन दिनों कारों की बिक्री में लगातार वृद्धि देखी जा रही है विशेषकर पुरानी कारों में। कारदेखो गाड़ी स्टोर की खासियत ग्राहकों को परेशानी मुक्त और भरोसेमंद माध्यम से कार बेचने के साथ उन्हें कार की अच्छी रीसेल वैल्यू मुफ्त आरण्सीण् ट्रांसफर लोन क्लोजर असिस्टेंट इंस्टेंट मनी ट्रांसफर और अपने आउटलेट पर कार निरीक्षण प्रदान करना है।
लॉन्च के इस मौके पर टिप्पणी करते हुए कारदेखो के सीईओ और को.फाउंडर अमित जैन ने कहा कि श्कारदेखो की शुरूआत एक दशक से अधिक समय पहले एक ऑनलाइन ऑटोमोबाइल कंपनी के रूप में हुई थी। आज हम देश में एक विश्वसनीय ऑटो ब्रांड हैं। लखनऊ में कारदेखो गाड़ी स्टोर खोलना हमारे ग्राहकों के ओर करीब आने के प्लान के अंतर्गत है। हम न केवल कार खरीदने या बेचने में ग्राहकों की मदद करते हैंए बल्कि सही निर्णय लेने में भी उनकी सहायता करते हैं। नई कार खरीदने से लेकर पुरानी कार बेचने तक सभी क्षेत्रों में हम हमारे ज्ञान और अनुभव द्वारा ग्राहकों की मदद करते हैं।श्
गाड़ीण्कॉम के को.फाउंडर अकांश सिन्हा ने कहा कि ष्ष्भारत में यूज़्ड कार मार्केट तेजी से बढ़ रहा हैए जिसे देखते हुए गाड़ी को ऑफलाइन स्टोर के रूप में लाने का विचार सामने आया। हम ग्राहकों के और करीब आने तथा उन्हें आसानी से कार बेचने में मदद करने के लिए देशभर में तेजी से अपने स्टोर खोल रहे हैं। हमारे पास मजबूत ईकोसिस्टम है जो तेजी से ग्रोथ करने में हमारी मदद करेगा। भारत में यूज़्ड कारों की बिक्री हेतु पसंदीदा विकल्प बने रहने के लिए हम निरंतर अपना प्रयास जारी रखेंगे।श्
मैक्किंज़े एंड कंपनी की रिसर्च के अनुसार भारत में यूज़्ड कारों का मार्केट निरंतर बढ़ रहा है और 2021 तक भारत यूज़्ड कार सेगमेंट में विश्व का तीसरा सबसे बड़ा बाजार बन जाएगा। कारों की लाइफ.साइकिल उत्सर्जन और सुरक्षा मानदंडों में बदलाव के कारण उपभोक्ताओं के बीच पुरानी कारों की मांग बढ़ी है। सोसाइटी ऑफ इंडियन ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चरर्स ;एसण्आईण्एण्एमण्द्ध के अनुसार गाड़ी जैसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के बढ़ते प्रवेश से बाजार की ग्रोथ में तेजी आएगीए जिससे यूज्ड कार डीलरों की पहुंच ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक बढ़ेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button