Latest Newsउत्तर प्रदेशफ़ैज़ाबाद

दुर्घटना में घायल व्यक्ति को गस्त पर निकली पटरंगा पुलिस ने पहुचाया अस्पताल

दुर्घटना में घायल व्यक्ति को गस्त पर निकली पटरंगा पुलिस ने पहुचाया अस्पताल


पटरंगा अयोध्या | आज रविवार को रमजान त्यौहार को दृष्टिकोण सुबह लगभग 5.30बजे गस्त पर निकले पटरंगा पुलिस के दारोगा रणजीत यादव अपने साथ हमराही सिपाही दिनेश कुमार और रामाश्रय यादव के साथ हाईवे पर जरायलकला के टेलीफोन टाॅवर के पास पहुचे तो देखा कि कुछ लोग वहाँ भीङ लगाये हुये थे। पास जाकर देखा तो एक व्यक्ति बुरी तरह से घायल होकर सङक के बायें किनारे पर पडा है।

दारोगा रणजीत यादव ने तुरंत मौके पर 108 एम्बुलेंस को काल किया परन्तु देर होने पर थाने की सरकारी गाडी को फोन करके बुला लिया। सरकारी चार पहिया वाहन से दारोगा विनय सिंह व सिपाही रोहित कुमार ने भी मदद किया अस्पताल मवई भेजने मे। रणजीत यादव घायल को गोद में लेकर दिलासा देते रहे।

मवई अस्पताल से डाक्टरों ने घायल को जिला चिकित्सालय अयोध्या भेज दिया। घायल के मोबाईल से सूचना देने के बाद उनका भांजा मवई हास्पिटल से अयोध्या ले गये। घायल की पहचान अयाज खान पुत्र जव्वाद खान निवासी डिलवल थाना पटरंगा के रूप मे हुयी। जिला अस्पताल अयोध्या मे इलाज के दौरान घायल अयाज खान डाक्टरो ने मृत घोषित कर दिए।

जिसकी सूचना घायल के तिमारदार उनके भांजे ऐश मोहम्मद ने दिया। मृतक की बहन का कहना है कि वे मानसिक रूप से विमार थे और इधर उधर भटकते रहते थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button