Latest Newsउत्तर प्रदेशफ़ैज़ाबाद

नैय्यर मियां ने टीवी एंकर अमीश देवगन NEWS 18 ग्रुप के ज़िम्मेदार पर FIR• कर के फौरन गिरफ्तार करने की मांग

नैय्यर मियां ने टीवी एंकर अमीश देवगन न्यूज़ 18 ग्रुप के ज़िम्मेदार पर एफ आई आर कर के फौरन गिरफ्तार करने की मांग


रुदौली| हज़रत ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती के खिलाफ टीवी एंकर द्वारा की गई अशोभनीय टिप्पड़ी से आक्रोशित शाह अम्मार अहमद अहमदी नैय्यर मियां सज्जादा नशीन व मुतवल्ली दरगाह शरीफ रुदौली ने कोतवाल विश्वनाथ यादव से मिल कर एफ आई आर दर्ज करने की गुजारिश की व उपजिलाधिकारी के माध्यम से प्रधानमंत्री को ज्ञापन सौंपा नैय्यर मियां ने कहा कि न्यूज़ 18 इंडिया के टीवी एंकर द्वारा विश्व विख्यात हिन्दू मुस्लिम एकता के प्रतीक हज़रत ख्वाजा गरीब नवाज की शान में गुस्ताखी किए जाने से ग़रीब नवाज़ के विभिन्न धर्म जाति समुदाय के करोड़ों अकीदतमंदों को ठेस पहुची है।

नैय्यर मियां ने कहा यह देश विभिन्न धर्मों का संगम और इसकी यही खूबसूरती है की एक गुलदस्ते में अलग अलग रंगों के फूल मुस्कुराते है इस समय देश परेशानी के हालात से गुज़र रहा है एक तरफ कोरोना महामारी तो दूसरी तरफ चीन की बदनीयती जिसमे हमारे सेना के जवान बड़ी तादात में शहीद हो गए ।

यह दौर मुल्क में एकजुटता बनाने का है न कि इस बिकाऊ किस्म के टीवी एंकरों द्वारा इस तरह की बेबुनियाद बेहूदा बातों से देश में नफरत के बीज बोने का ऐसा ज़ाहिर होता है कि इस किस्म के एंकर जो नफरत फैला रहे है यह देश को कमज़ोर करने के लिए साज़िश है । नैय्यर मियां ने कहा कि सूफी संतों ने हमेशा सदभाव समानता प्रेम भाईचारे का संदेश दिया मगर नफरत के सौदागरों को मोहब्बत के पैग़ाम रास नही आ रहे हैं।

इस किस्म के कुछ ऐंकर रोज़ नफरत फैलाने की कोशिश करते है मगर मेरे देश मे अमन क़ायम है यह सूफियों का फ़ैज़ है । नैय्यर मियां ने टीवी एंकर अमीश देवगन न्यूज़ 18 ग्रुप के ज़िम्मेदार पर एफ आई आर कर के फौरन गिरफ्तार करने की मांग की है। ज्ञापन देंते वक़्त अब्दुल जब्बार एडवोकेट, शकेब अशरफ,मो जमील,मो जावेद, शाह मसूद हयात ग़ज़ाली, मो शकील एडवोकेट,मो फहीम एडवोकेट,मो अहमद एडवोकेट, हाफिज अनवर, हाफिज क़ुर्बान, इज़हार अंसारी आदि मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button