Uncategorized

आईनॉक्स ने गुरुग्राम का अपना छठा मल्टीप्लेक्स एआईपीएल जॉय स्ट्रीट मॉल में किया शुरू

आईनॉक्स ने गुरुग्राम का अपना छठा मल्टीप्लेक्स एआईपीएल जॉय स्ट्रीट मॉल में किया शुरू

. नए मल्टीप्लेक्स में 6.स्क्रीन और 940 सीटें हैं जिनमें 34 आरामदायक रिक्लाइनर शामिल हैं
. दिल्ली एनसीआर में आईनॉक्स अब 61 स्क्रीन के साथ 16 मल्टीप्लेक्स का कर रहा संचालन
. शीघ्र ही दर्शक एमएक्स4डी ईएफएक्स थियेटर में भी मूवी का ले सकेंगे आनंद

गुरुग्राम 14 अप्रैल 2022 भारत के अग्रणी मल्टीप्लेक्स श्रृंखला आईनॉक्स लीजर लिमिटेड ;आईनॉक्सद्ध ने आज गुरुग्राम के अपने छठे मल्टीप्लेक्स की एआईपीएल जॉय स्ट्रीट मॉल बादशाहपुर सेक्टर 66 में शुरू किए जाने की घोषणा की है। इस नए मल्टीप्लेक्स में कुल 940 सीटों के साथ 6 प्रभावशाली ढंग से डिज़ाइन किए गए ऑडिटोरियम हैए जिनमें 34 शानदार रिक्लाइनर भी शामिल हैं। आईनॉक्स अब दिल्ली एनसीआर में 61 स्क्रीन के साथ 16 मल्टीप्लेक्स का संचालन कर रहा है। मल्टीप्लेक्स में जल्द ही भारत का तीसरा एमएक्स4डी व ईएफएक्स थिएटर भी होगाए जो फिल्म के दर्शकों को फिल्म के दृश्यों में अनोखे अनुभव प्रदान करेगा। एमएक्स4डी ईएफएक्स थिएटर स्क्रीन पर चल रही कहानी को एक अलग ही स्तर पर ले जाकर सिनेमा देखने का अनुभव देगा।

मल्टीप्लेक्स की 6 स्क्रीन बेहत आरामदायक है और साउंड प्रोजेक्शन के लिए बेस्ट.इन.क्लास सिनेमा तकनीकों से लैस हैं। ऑडिटोरियम रेजर.शार्प विजुअल के लिए विकसित डिजिटल लेजर प्रोजेक्शन सिस्टम से लैस हैं। इसके अलावा थिएटर दर्शकों के लिए डॉल्बी सिस्टम से एक शानदार साउंड का अनुभव भी प्रदान करता है ताकि वे थंडर साउंड का आनंद उठा सकें। ऑडिटोरियम का इमर्सिव माहौल वाइब्रेंट 3डी व्यू दिखाता हैए जो वोल्फोनी स्मार्ट क्रिस्टल डायमंड सॉल्यूशन द्वारा संचालित है। सिनेमा रिक्लाइनर सीट की सुविधा भी प्रदान करता हैए जो गुरुग्राम के मूवी लर्वस को सिनेमा देखने का एक भव्य और आरामदायक अनुभव प्रदान करेगा।

इस मल्टीप्लेक्स को समकालीन कला से सजाया गया है। इसकी बनावट और सजावट में बेहद खूबसूरत कला का इस्तेमाल किया गया है। ये सिनेमा हॉल दर्शकों को एक अलग तरह का अनुभव देगाए जिससे वे यहां बार बार आएंगे।

मल्टीप्लेक्स में ग्राहकों के अनुकूल अनेक डिजिटल सुविधाएं उपलब्ध होंगीए जिसमें पेपर.लेस चेक.इनए टच.स्क्रीन और क्यूआर कोड टिकटिंग और इंटरैक्टिव फूड.ऑर्डरिंग आदि शामिल हैं। यहां एक एलिगेंट लाइव किचन भी है जो विशेष रूप से मुंह मे पानी लाने वाले डिशेज को परोसने के लिए डिजाइन किया गया हैए यहां तक कि उन मेहमानों के लिए भी जो मूवी देखने नहीं आ रहे हैं। किचन अपनी विशिष्टताओं जैसे विशेष ढंग से तैयार कॉफीए कोल्ड कॉफी और शेफ के स्पेशल सैंडविच व बर्गरए गोरमे फ्राइजए नाचोज व शानदार पिज्जा के लिए जाना जाएगाए ये सभी चीजें अनुभवी व विशेषज्ञ शेफ और बरिस्ता द्वारा तैयार किए जाते हैं। मेहमानों को आईनॉक्स की वाइब्रेंट मेजबानी का एक अलग ही तरह का अनुभव मिलेगा। आईनॉक्स के गेस्ट स्विगी और ज़ोमैटो जैसे फूड ऑर्डरिंग प्लेटफॉर्म के माध्यम से अपने घरों पर भी इन स्वादिष्ट भोजन विकल्पों का आनंद लेने में सक्षम होंगे।

लॉन्च पर आईनॉक्स लीजर लिमिटेड के रीजनल डायरेक्टर.नॉर्थ श्री ललित ओझा ने कहाए श्भारत की मिलेनियम सिटी गुरुग्राम में अपने छठे मल्टीप्लेक्स के लॉन्च के साथ हम दर्शकों एक ऐसा अनुभव प्रदान कर रहे हैं जो माडर्न लक्जरी लाइफल्टाइल के साथ साथ समकालीन सिनेमा का अनुभव देगा। इस शहर के दर्शक ऐसे अनुभव दिया जाना पसंद करते हैंए जो सोच.समझकर गढ़ा गया हो और जोश व उत्साह के साथ पेश किया गया हो। बेहद सुगमताए अत्याधुनिक सुविधाओं और हाई एंड टेक्नोलाजी के साथ हम शहर के नवीनतम मनोरंजन स्थल पर गुरुग्राम.दिल्ली के सिनेमा.प्रेमियों का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं।श

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button