उत्तर प्रदेशलखनऊ

आल इंडिया पयामे इंसानियत फोरम ने किया कोरोना योद्धाओं का किया सम्मान

आल इंडिया पयामे इंसानियत फोरम ने किया कोरोना योद्धाओं का किया सम्मान

 

सम्मान से कार्य करने वालो की बढ़ती है ऊर्जा: डी जी हेल्थ

डाक्टरों और पत्रकरो सहित कई हुए सम्मानित

लखनऊ। ऑल इंडिया पयामे इंसानियत फोरम के द्वारा आज बलरामपुर अस्पताल के विज्ञान भवन में कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया गया।इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि महानिदेशक चिकित्सा

एवंस्वास्थ्य डॉ डी एस नेगी ने अस्पताल के चिकित्सकों एवं पैरामेडिकल स्टाफ सहित पत्रकारों को कोरोना काल में उनकी सराहनीय सेवाओं के लिए प्रमाण पत्र,मास्क और सैनिटाइजर देकर सम्मानित किया।अपने संबोधन में महानिदेशक डॉ नेगी ने कहा कि पहले योद्धा देश की सीमाओं पर लड़ने वालों को कहा जाता था आज इस कोरोना महामारी के समय डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ कोरोना मरीजों के उपचार में अस्पतालों में रहकर सराहनीय भूमिका निभा रहे है। बहुत से डॉक्टर और स्टाफ भी करोना महामारी की चपेट में

 

 

आकर प्रभावित हुए हैं उनमें से हमारे कई साथी असमय काल कलवित भी हो गए है। आज पयामे इंसानियत फोरम द्वारा किया जा रहा यह सम्मान समारोह बहुत ही सराहनीय कार्य है। ऐसे सम्मान समारोह करने से बेहतर कार्य करने वालो को सकारात्मक ऊर्जा मिलती है।इस अवसर पर बलरामपुर अस्पताल के निदेशक डॉ राजीव लोचन ने कहा पयामे इंसानियत फोरम पिछले कई सालों से बलरामपुर हॉस्पिटल, मेडिकल कॉलेज , सिविल अस्पताल एवं लोहिया अस्पताल में सेवा के बहुत अच्छे कार्य कर रही है। रक्तदान जैसा पुनीत कार्य यह संस्था बराबर कराती रहती है।
कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि ऑल इंडिया पयामें इंसानियत फोरम के पदाधिकारी मौलाना तौहीद आलम नदवी ने कहा कि कोरोना योद्धाओं का सम्मान करना संस्था के लिए सम्मान एवं गर्व की बात है। कार्यक्रम में बलरामपुर अस्पताल के डायरेक्टर राजीव लोचन, सी एम एस डॉ आर के गुप्ता, आधिछक डॉ हिमांशु, डॉ ए के गुप्ता, डॉ उस्मानी, पैरामेडिकल स्टाफ के सुनील कुमार यादव ,आशीष मौर्या मुकेश जोशी, शिवशरण, नीरज मौर्य सहित प्रमुख रूप से अब्दुल वहीद, गुफरान नसीम ,जितेंद्र कुमार खन्ना, विजय गुप्ता ,आरिफ मुकीम शुभम कश्यप,आमिर आदि को डी जी हेल्थ ने सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम के अंत मे मौलाना शफीक चौधरी ने इस कार्य में सहयोग देने वाले सभी लोगों का धन्यवाद व्यक्त किया और कहा कि यह सामूहिक जन सेवा का कार्य है जिसमें प्रत्येक व्यक्ति को हर संभव मदद करनी चाहिए और भाग लेना चाहिए।
shafeeq …6388360231

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button