Uncategorized

हार्ड रॉक बीट्स ने रिलीज़ किया म्युज़िक वीडियो Hennessy, एम.के. ज़ाला, काव्या. एस, रियल राका की ऐक्टिंग

हार्ड रॉक बीट्स ने रिलीज़ किया म्युज़िक वीडियो Hennessy, एम.के. ज़ाला, काव्या. एस, रियल राका की ऐक्टिंग

मुम्बई,हार्ड रॉक बीट्स एक ऐसे म्युज़िक लेबल के रूप में उभर कर सामने आया है जिसके द्वारा रिलीज सभी गाने ब्लॉकबस्टर सिद्ध हुए हैं। निर्माता एम.के. ज़ाला का लेटेस्ट म्युज़िक वीडियो हेनेसी Hennessy हार्ड रॉक बीट्स पर रिलीज होकर काफी लोकप्रिय हो रहा है। गोवा की खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माए गए इस सॉन्ग में एम.के. ज़ाला, काव्या. एस और सिंगर रैपर रियल राका ने फीचर किया है।
मुम्बई के गॉडफादर क्लब में भव्य रूप से इस शानदार सॉन्ग को लॉन्च किया गया। इस ग्रैंड लॉन्च पर गाने से जुड़ी पूरी टीम सहित कई सेलेब्रिटी गेस्ट भी मौजूद थे। सभी ने एम के ज़ाला के इस सॉन्ग की प्रशंसा की और इसकी सफलता के लिए शुभकामनाएं दीं।
अल्बम के निर्माता एमके ज़ाला, सिंगर रियल राका, गीतकार रोमियो व रियल राका और संगीतकार मिस्टर क्रूज़ हैं। रियल राका एक ट्रेंडिंग सिंगर और रैपर हैं उन्होंने इस गीत को गाया और लिखा है साथ ही वीडियो में फीचर भी किया है। उनका लुक और रैप काफी पसन्द किया जा रहा है। हार्ड रॉक बीट्स द्वारा प्रस्तुत इस सॉन्ग का विज़ेल ने निर्देशन किया है।
प्रोड्यूसर एम के ज़ाला ने बताया कि मेरे चैनल पर और मेरे गाने मे आपको हर बार नया कुछ देखने को मिलेगा। मुझे विश्वास है कि यह गीत भी दर्शकों को जरूर पसन्द आएगा। इस वीडियो को गोवा के खूबसूरत लोकेशन्स पर फिल्माया गया है। सबसे पहले हमने स्पॉटीफाई पर इसका ऑडियो लांच किया था, जिसे काफी लोकप्रियता मिली। इंस्टा पर यह ट्रेंडिंग में आया है।
इस गीत के माध्यम से एम के ज़ाला ने अभिनय में भी डेब्यू किया है। वीडियो में उनका लुक एकदम दबंग स्टाइल का है जिसे लोग काफी पसन्द कर रहे हैं। क्या आगे भी वह ऐसे ही किरदार प्ले करेंगे, इसपर निर्माता ने कहा कि इसके बाद मैं पॉज़िटिव रोल करूंगा।
सिंगर रैपर और ऎक्टर रियल राका वास्तव में एक रॉकस्टार हैं। चाहे गायकी की बात हो या फिर इसके इंटरेस्टिंग बोल हों, या वीडियो में परफॉर्मेंस हो, सभी क्षेत्र में रियल राका ने धमाल मचाया है।
अभिनय का जुनून रखने वाली काव्या एस. के लुक, डांस और एक्टिंग की प्रशंसा सभी ने की। उन्होंने कहा कि बहुत गर्मी में हमने यह शूट किया था मगर उस मेहनत का फल हमें आज मिल रहा है। गाना इंस्टाग्राम पर ट्रेंड कर रहा है और यह बहुत बड़ा हिट होगा। सॉन्ग की अच्छी स्टोरी है, बेहतरीन एडिटिंग है। लिखा और कम्पोज़ किया हुआ बहुत अच्छा है और रैप के अंदाज में रियल राका ने गाकर इसे और भी अद्भुत बना दिया है।
गाने के प्रोड्यूसर एमके ज़ाला ने कहा कि इस महीने दो और गाने आ रहे हैं जिनमें से एक पंजाबी सॉन्ग होगा। नए लोगों को भी हार्ड रॉक बीट्स पर मौका मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button