उत्तर प्रदेशलखनऊ

एलजी ने अपने ‘टूगेदर वी कैन मेक लाइफ बेटर’ प्री-बुक ऑफर कैम्‍पेन की घोषणा की; रोमांचक डील्‍स और 35000 रुपये तक के सुनिश्चित उपहार

एलजी ने अपने ‘टूगेदर वी कैन मेक लाइफ बेटर’ प्री-बुक ऑफर कैम्‍पेन की घोषणा की; रोमांचक डील्‍स और 35000 रुपये तक के सुनिश्चित उपहार

 

लखनऊ ,भारत का अग्रणी कंज्‍यूमर ड्यूरैबल ब्राण्‍ड, एलजी इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स ने आज अपने सबसे नये कंज्‍यूमर कैम्‍पेन ‘टूगेदर वी कैन मेक लाइफ बेटर’ की घोषणा की। इसके अंतर्गत उपभोक्‍ताओं के लिये खास डील्‍स और 35000 रुपये तक के निश्चित उपहारों की पेशकश की जा रही है। इस कैम्‍पेन के तहत उपभोक्‍ता 31 जुलाई 2021 तक वैध आसान फाइनेंस स्‍कीमों, कैशबैक और ईएमआई के सुविधाजनक विकल्‍पों के साथ, घर बैठे अपने पसंदीदा एलजी उत्‍पाद प्रीबुक कर सकते हैं और खरीद सक‍ते हैं।

सुरक्षा और सुविधा को सबसे आगे रखते हुए, एलजी इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स ने ग्राहकों के पसंदीदा एलजी उत्‍पाद उनके घर रहते हुए सुरक्षित तरीके से प्रीबुक करने में उनकी सहायता करने के लिये कुछ उपाय किये हैं। उपभोक्‍ता इसी काम के लिये बनी एलजी की वेबसाइट (https://www.lg.com/in/buy-from-home) पर खुद को उस उत्‍पाद के साथ रजिस्‍टर कर सकते हैं, जिसे वे खरीदना चाहते हैं। एलजी उत्‍पादों का ऑनलाइन डेमो भी देगा ताकि ग्राहकों को अपनी खरीदारी पर सही जानकारी रहे और वे विभिन्‍न ऑनलाइन पोर्टल्‍स पर नगदरहित भुगतान कर सकें। ऑर्डर देने के बाद. ग्राहक के घर पर उत्पाद की आपूर्ति की जाएगी. जिसके बाद उसका कॉन्‍टैक्‍टलेस इंस्‍टालेशन होगा।

‘टूगेदर वी कैन मेक लाइफ बेटर’ में आने वाले ऑफर्स और डील्‍स एलजी के सभी कंज्‍यूमर इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स प्रोडक्‍ट्स पर लागू हैं। एलजी 35000 रुपये (भारतीय) तक के सुनिश्चित उपहार और 17.5% तक का कैशबैक्‍स देगा। उपभोक्‍ता केवल 1 रुपये (भारतीय) का भुगतान कर एलजी होम अप्‍लायंसेज को ईजी ईएमआई विकल्‍पों के साथ अपने घर ले जा सकते हैं। इसके अलावा, अपग्रेड करने के इच्‍छुक उपभोक्‍ता एलजी के #UpgradeResponsibly कैम्‍पेन का फायदा उठा सकते हैं और अपने पुराने टीवी के बदले नये टीवी की खरीदारी पर 10000 रूपये की छूट पा सकते हैं।

इस पहल के बारे में एलजी इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स इंडिया के एमडी, यंग लाक किम ने कहा कि, “उपभोक्‍ता-केन्द्रित ब्राण्‍ड होने के नाते एलजी ने हमेशा उपभोक्‍ता की भलाई को सर्वोच्‍च प्राथमिकता दी है। लॉकडाउन के चलते अपने घरों को नवीनतम टेक्‍नोलॉजी से अपग्रेड और सुसज्जित करने की उपभोक्‍ताओं की माँग बढ़ी है। इस माँग को पूरा करते हुए, हमारे नये प्री-बुकिंग ऑफर्स उपभोक्‍ताओं को उनके घर पर सुरक्षा और सुविधा के साथ उनके चहेते एलजी प्रोडक्‍ट की खरीदारी में सक्षम बनाएंगे। हमें यकीन है कि हमारी विविधतापूर्ण उत्‍पाद श्रृंखला के लिये यह नये ऑफर्स उपभोक्‍ताओं को अपग्रेड करने और अपना जीवन समृद्ध बनाने की ताकत देंगे।”

एलजी के प्रीमियम 55 यूएचडी; नैनो सेल और ओएलईडी टीवी खरीदने के इच्‍छुक ग्राहक स्‍पेशल कंज्‍यूमर फाइनेंस ऑफर्स का लाभ ले सकते हैं, जिनमें ग्राहक मूल्‍य का 24% भुगतान करके बाकी राशि 24 आसान ईएमआई में चुकता कर सकते हैं (यह ऑफर चुनिंदा उत्‍पादों के लिये है)।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button