उत्तर प्रदेशलखनऊ

ओलिव द पब्लिक स्कूल का वार्षिक समारोह आयोजित किया गया

ओलिव द पब्लिक स्कूल का वार्षिक समारोह आयोजित किया गया

लखनऊ 28 जनवरी 2024
ओलिव द पब्लिक स्कूल का वार्षिक समारोह यू पी संगीत नाटक अकादमी में आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि माननीय न्यायाधीश श्री शमीम अहमद जी ( लखनऊ उच्च न्यायालय ) और विशिष्ट अतिथि श्रीमती आबिदा इनामदार जी ( उपाध्यक्ष पी ए इनामदार एजुकेशन ट्रस्ट, पुणे ) थीं। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण स्कूल के छात्रों की चपलता अनुशासन और कौशल को प्रदर्शित करने वाले विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम रहे। वरिष्ठ छात्रों द्वारा प्रस्तुत कराटे की मार्शल आर्ट में अपने शानदार कौशल का प्रदर्शन किया, इसके बाद ओलिवियन फुटबॉल स्टार्स द्वारा फुटबॉल की कौशलों का शानदार प्रदर्शन किया गया, जिसमें उन्होंने अपनी टीम वर्क का बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया। छात्रों द्वारा विभिन्न प्रकार की रणनीति और कौशल का प्रदर्शन किया गया। मंच पर छात्र-छात्राओं के प्रदर्शन ने अतिथियों और अभिभावकों को देशभक्ति गीतों की मनमोहक प्रस्तुतियों के माध्यम से देशभक्ति के उत्साह का एहसास कराया जिससे राष्ट्रीय गौरव और एकता की भावना पैदा हुई। बच्चों के अंग्रेजी और हिन्दी नाटक ने हमारे समाज में प्रचलित विभिन्न महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दों को छुआ, जिसके दौरान अतिथियों ने एक दिलचस्प शो का आनंद लिया। कार्यक्रम में स्कूल के असाधारण छात्रों की कड़ी मेहनत और उपलब्धि को मान्यता देना और उनकी सराहना करना भी शामिल था।
वार्षिक समारोह का औपचारिक समापन एकता और देशभक्ति के प्रतीक भारतीय राष्ट्रगान की प्रस्तुति के साथ हुआ। समारोह के सबसे यादगार क्षणों को मुख्य अतिथि जी और विशिष्ट अतिथि जी द्वारा अपने मूल्यवान संबोधन में छात्र – छात्रों को सलाह और सराहना के अनमोल शब्दों द्वारा चिन्हित किया गया।
अंततः यह आयोजन छात्र छात्रों को खुद को स्थापित करने और सफलता की यात्रा की दिशा में आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करते हुए संदेशों के साथ समाप्त हुआ।
ओलिव द पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्या श्रीमती आर. फ्रैंकलिन जी, स्कूल के निदेशक डॉक्टर श्री वलीउल्लाह सिद्दीकी जी ( गैस्ट्रोएंटेरोरोलॉजिस्ट, अपोलो हॉस्पिटल ) ने इस वर्ष के वार्षिक दिवस समारोह को विशेष यादगार बनाने के लिए उपस्थित सभी अतिथियों और अभिभावकों का आभार व्यक्त किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button