उत्तर प्रदेशलखनऊ

किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी ने भारत के 17वें और यूपी के पांचवे एक्सक्लूसिव शोरूम का लखनऊ में उद्घाटन किया

किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वैलरी ने भारत के 17वें और यूपी के पांचवे एक्सक्लूसिव शोरूम का लखनऊ में उद्घाटन किया

~ अपनी नई रिटेल रणनीति में प्रगति करते हुए, ब्रांड ने यूपी में पाँचवा शोरूम लॉन्च किया, जो ब्रांड की नई झलक को दर्शाता है~

लखनऊ, 22 दिसंबर 2023: हरि कृष्णा ग्रुप को पिछले 31 वर्षों का विश्वस्तरीय ज्वेलरी डिजाइनिंग, मेन्युफैचरिंग एवं बिक्री का अनुभव है जिसकी ब्रांड किसना पिछले 18 वर्षो से भारतीय बाजार में उपलब्ध है, हरि कृष्णा ग्रुप ने लखनऊ शहर में फ्रैंचाइजी स्टोर लॉन्च किया है। इस नये स्टोहर के लॉन्चइ के साथ किसना ने अपनी रिटेल रणनीति की दिशा में प्रगतिशील कदम बढ़ाना जारी रखा है, क्योंॉकि कंपनी डायमण्डै ज्वै लरी को भारत की सारी आधुनिक महिलाओं के लिये सुलभ बनाने के अपने वादे और विजन को पूरा करना चाहती है। हरि कृष्णाा ग्रुप के खदानों से लेकर बाजार तक के तंत्र में किसना सभी अवसरों और बजट के लिये लगातार बदलने वाली उपभोक्ता की पसंद के अनुरूप है। लखनऊ में किसना का नया शोरूम हर आयु वर्ग के लिये सबसे बढ़िया और पसंदीदा कलेक्शंरस और डिजाइनों की पेशकश करेगा। कलेक्शहन की डिजाइनों को स्थासनीय पसंद के आधार पर तैयार किया गया है, जिसके साथ ही यह नए शोरूम उच्ची-गुणवत्ता और चलन वाले डिजाइनों की एक बड़ी श्रृंखला की पेशकश करते है, जोकि रोजाना पहनने और त्यौचहारों के लिये सबसे बढ़िया है।

शोरूम के भव्यच शुभारंभ में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री माननीय श्री बृजेश पाठक एवं हरि कृष्णा ग्रुप के संस्थाकपक एवं प्रबंध निदेशक श्री घनश्याबम ढोलकिया मौजूद थे।

2005 में स्था पित किसना ने वितरण से चलने वाले मॉडल की पहल की है और आज देश में इसके 3500 से ज्याादा स्टो र्स हैं, जो उसे भारत का सबसे बड़ा वितरित डायमण्डे ज्वै लरी ब्राण्डन बनाते हैं। 2022 में, किसना ने सिलीगुड़ी में अपना पहला शोरूम लॉन्च करके अपना विस्तार शुरू किया, इसके बाद हैदराबाद, हिसार, अयोध्या, बरेली, रायपुर, दिल्ली, मुंबई, जम्मू, बैंगलोर, ग़ाज़ियाबाद, प्रयागराज और देवघर में शोरूम लॉन्च किये।

नये शोरूम के लॉन्च पर अपने विचार रखते हुए, श्री घनश्याडम ढोलकिया ने कहा, “हम ऐतिहासिक शहर लखनऊ में किसना का शोरूम स्थापित करने और शहर में अपने नवीनतम डिजाइन पेश करने के लिए उत्साहित हैं. हम डायमंड को देश की सभी महिलाओं के लिये सुलभ बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं और अपनी विस्तांर योजनाओं के साथ हमारा लक्ष्यस देश की हर महिला की डायमंड ज्वैऔलरी को पहनने की आकांक्षा पूरी करना है। नये शोरूम में हम उपभोक्तालओं को हरि कृष्णा ग्रुप की विशेषज्ञता का अनुभव देना चाहते हैं और उन्हेंन डायमण्डम तथा गोल्डभ ज्वैषलरी की एक वैरायटी देना चाहते हैं, जिसे वे किसी भी मौके पर पहन सकें।”

किसना डायमंड ज्वैलरी के डायरेक्टर पराग शाह ने कहा, “खूबसूरत शहर लखनऊ में अपना स्टोर लॉन्च करना, विकास और विस्तार की दिशा में हमारा अगला कदम है। यह शहर आभूषणों में अपने अनूठे डिजाइनों के लिए जाना जाता है इसलिए हमारा लक्ष्य आभूषणों को क्यूरेट करना है। किसना लखनऊ के निवासियों को ऐसे आभूषण प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है जो उनकी विशिष्ट शैली और प्राथमिकताओं से मेल खाते हों। गुणवत्ता और शिल्प कौशल के प्रति हमारी ब्रांड की प्रतिबद्धता द्वारा बनाई गई हर ज्वैलरी की चमक भारत के बाजार में चमकेगी। डायमण्ड्स् को देश की हर महिला के लिये सुलभ बनाने के अपने रोडमैप में हम स्थातनीय उपभोक्तारओं के साथ अपने रिश्ते को मजबूत करना चाहते हैं और उन्हेंस उच्चप मानकों की ग्राहक सेवा देना चाहते हैं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button