उत्तर प्रदेशलखनऊ

कोकोकूल कोकोनट हेयर आयल अनूठा नारियल तेल : अमित घोस

कोकोकूल कोकोनट हेयर आयल अनूठा नारियल तेल : अमित घोस

लखनऊ, 20 जून, 2023। फार्मास्यूटिकल और एफएमसीजी डेज मेडिकल ने आज उत्तर प्रदेश में “कोकोकूल कोकोनट हेयर आयल” उत्पाद उतारा। यह अपनी तरह का पहला अनूठा उत्पाद है, जो प्राकृतिक पोषण और ठंडक भरे सुखद प्रभाव का सही मिश्रण है। इस बात की जानकारी आज राजधानी में डेज मेडिकल के सेल्स एवं मार्केटिंग प्रमुख अमित घोष ने एक प्रेसवार्ता में दी।

उन्होने बताया की कोकोकूल कोकोनट हेयर आयल को उत्कृष्ट सामग्रियों के मिश्रण से सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है, जिसमें शामिल आर्निका- जो बालों को जड़ों से मजबूत करता है और झड़ने से रोकता है साथ ही साथ इसमें शामिल है, प्लांग य्लांग, जो देता है भीनी भीनी खुशबू एवं प्राकृतिक कंडीशनिंग टी ट्री ऑयल, जो रूसी को नियंत्रित करता है और बालों को लम्बा एवं घना बनाता है। यह असाधारण सम्मिश्रण सुनिश्चित करता है कि बालों की देखभाल की जरूरतों के लिए कोकोकूल कोकोनट ऑयल से मिल पाए एक समावेशी समाधान ।

डेज मेडिकल के सेल्स एवं मार्केटिंग प्रमुख अमित घोष ने बताया कि कोकोकूल कोकोनट हेयर आयल नामक यह नया उत्पाद ड्रेज मेडिकल के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। हम एक ऐसे उत्पाद को अपने उपभोक्ताओं के समक्ष प्रस्तुत करके प्रसन्न हैं जो नारियल के तेल के पौष्टिक लाभों के साथ मेन्थाल के ठंडक भरे गुणों का भी एहसास देता है। यह सरदर्द को भगाने, तनाव को दूर करने एवं अनिद्रा से राहत पाने में मदद करता है। कोकोकूल व्यापक शोध और विकास का परिणाम है। हमें विश्वास है कि यह बालों की देखभाल से जुड़े उद्योग में एक नवीन क्रान्ति लायेगा । कोकोकूल कोकोनट हेयर आयल अब ग्रामीण उत्तर प्रदेश में उपलब्ध है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button