उत्तर प्रदेशलखनऊ

खतरों के खिलाड़ी फेम शीज़ान एम खान कलर्स के शो ‘चांद जलने लगा’ में डॉ. अर्जुन की भूमिका में ड्रामा और रोमांस का तड़का लगाने के लिए पूरी तरह है तैयार

खतरों के खिलाड़ी फेम शीज़ान एम खान कलर्स के शो ‘चांद जलने लगा’ में डॉ. अर्जुन की भूमिका में ड्रामा और रोमांस का तड़का लगाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं

लखनऊ, 5 दिसंबर 2023: कलर्स के लोकप्रिय शो ‘चांद जलने लगा’ को टेलीविज़न पर सबसे भावुक प्रेम कहानी के रूप में दर्शकों से काफी तारीफ मिल रही है, जिसमें देव (विशाल आदित्य सिंह) और तारा (कनिका मान) के फेयरीटेल रोमांस को दिखाया गया है। जबकि दर्शक देव और तारा की प्यारी प्रेम कहानी की तारीफ कर रहे हैं, वहीं शो में एक दिलचस्प मोड़ आ गया है क्योंकि शीज़ान एम खान कास्ट में शामिल हो गए हैं। वह डॉ. अर्जुन का किरदार निभाएंगे, जो तारा के बचपन का दोस्त है और इस प्रेम त्रिकोण का तीसरा कोण बन जाता है। शीज़ान का किरदार शो में और अधिक ड्रामा व रोमांस लाने के लिए तैयार है। फैंस ने देव और तारा की दिल छू लेने वाली कहानी को पसंद किया है, और शीज़ान इसमें आकर रोमांचक, अप्रत्याशित मोड़ों से कहानी को और भी मसालेदार बनाने का वादा करते हैं।

मौजूदा कहानी में, तारा और उसके पिता एक बम ब्लास्ट के बाद गंभीर रूप से घायल होकर अस्पताल में भर्ती होते हैं। उन्हें ठीक होने के लिए इंजेक्शन की आवश्यकता है, और डॉ. अर्जुन जरूरी इलाज करने के लिए आगे आते हैं। जैसे ही देव तारा को भावनात्मक समर्थन देने के लिए वहां पहुंचता है, तारा अप्रत्याशित रूप से डॉ. अर्जुन को गले लगा लेती है, जिससे इस बारे में कई तरह के सवाल खड़े हो जाते हैं कि उनका रिश्ता आखिर किस जगह खड़ा है। क्या यह एक जटिल प्रेम त्रिकोण की शुरुआत का प्रतीक है?

शो में अपनी एन्ट्री के बारे में बात करते हुए, शीज़ान एम खान कहते हैं, “मैं ‘चांद जलने लगा’ में शामिल होकर रोमांचित हूं, एक ऐसा शो जिसने पहले ही दर्शकों का दिल जीत लिया है। दर्शकों के लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि कैसे शो में मेरी उपस्थिति देव और तारा की केमिस्ट्री में अप्रत्याशित मोड़ लाती है। मुझे यकीन है कि तारा और देव के सफर से प्यार की जटिलताओं को समझना चुनौतीपूर्ण और संतोषजनक होगा। मैं इसके अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली कलाकारों, विशाल और कनिका के साथ काम करने और इस मंत्रमुग्ध कर देने वाली कहानी में नया पहलू लाने का इंतज़ार नहीं कर सकता। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इस सहयोग के तहत मैं दूसरी बार कलर्स के साथ काम कर रहा हूं, और देश भर में इसके व्यापक दर्शकों का लाभ उठाना मेरे लिए गर्व की बात है।”

सबसे भावुक प्रेम कहानी ‘चांद जलने लगा’ देखें, हर सोमवार से शुक्रवार रात 9:30 बजे केवल कलर्स पर!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button