उत्तर प्रदेशलखनऊ

जुगल किशोर ज्वैलर्स बाय राजन रस्तोगी” के इंडिया ज्वेलरी शॉपिंग फेस्टिवल में विजेताओं को मिला सोना और हीरा जड़ित सोने का सिक्का

“जुगल किशोर ज्वैलर्स बाय राजन रस्तोगी” के इंडिया ज्वेलरी शॉपिंग फेस्टिवल में विजेताओं को मिला सोना और हीरा जड़ित सोने का सिक्का
• लकी ड्रा में अर्तिका ने जीता 25 ग्राम सोना और नलिना को मिला हीरा जड़ित सोने का सिक्का

लखनऊ, 15 फरवरी, 2024: नया साल अर्तिका सिंह और नलिना सिंह के लिए भरपूर खुशियों की सौगात लेकर आया। उन्होंने दशहरा और दिवाली के दौरान चल रहे “इंडिया ज्वैलरी शॉपिंग फेस्टिवल” का हिस्सा बने “जुगल किशोर ज्वैलर्स बाय राजन रस्तोगी” इंदिरा नगर व हजरतगंज से खरीदारी कर लगभग डेढ़ लाख रुपए मूल्य का 25 ग्राम सोना और हीरा जड़ित सोने का सिक्का जीता है। “इंडिया ज्वैलरी शॉपिंग फेस्टिवल” के दौरान आभूषणों की दुनिया में अग्रणी नाम, “जुगल किशोर ज्वैलर्स बाय राजन रस्तोगी” ने अपने ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर्स की एक श्रृंखला प्रदान की। “इंडिया ज्वैलरी शॉपिंग फेस्टिवल” 15 अक्टूबर से 22 नवंबर, 2023 तक “जुगल किशोर ज्वैलर्स बाय राजन रस्तोगी” के स्टोर्स पर आयोजित हुआ था।

ऑल इंडिया जेम एंड ज्वेलरी डोमेस्टिक काउंसिल (जीजेसी) ने इंडिया ज्वेलरी शॉपिंग फेस्टिवल (आईजेएसएफ) में “जुगल किशोर ज्वैलर्स बाय राजन रस्तोगी” के साथ सहयोग किया, जहां ग्राहकों को 1 किलो तक सोना जीतने का अवसर प्राप्त हुआ।

इस भव्य ज्वैलरी फेस्टिवल में “जुगल किशोर ज्वैलर्स बाय राजन रस्तोगी” ने ग्राहकों को उत्कृष्ट सोने, हीरे, कुंदन और पोल्की आभूषणों की प्रत्येक 25,000 रुपये तक की खरीद पर एक कूपन प्रदान किया। इसके अतिरिक्त, ग्राहकों को हर खरीदारी पर निश्चित आकर्षक उपहार भी प्राप्त हुए।

“जुगल किशोर ज्वैलर्स बाय राजन रस्तोगी” के सीनियर पार्टनर श्री राघव रस्तोगी ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा, “हम अपने सम्मानित ग्राहक अर्तिका जी और नलिना जी को इस लकी ड्रा के भाग्यशाली विजेता बनने पर हार्दिक बधाई देते हुए गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। फेस्टिव सीजन के दौरान, हम अपने सम्मानित ग्राहकों को विशेष ऑफर देकर बेहद रोमांचित हैं। हम पिछले 165 वर्षों में 8 पीढ़ियों से फैशन ट्रेंड और कस्टमर्स की पसंद के अनुरूप अपने आप को ढालकर एक बेहद समृद्ध परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं।हमें उम्मीद है कि हमारे प्रिय ग्राहकों का स्नेह ऐसे ही हमेशा हमारे प्रति बना रहेगा।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button