उत्तर प्रदेशलखनऊ

टेक्नो ने लॉन्च किया अपने सेगमेंट का सबसे तेज़ 8 जीबी रैम वाला स्मार्टफोन- पॉप 8

टेक्नो ने लॉन्च किया अपने सेगमेंट का सबसे तेज़ 8 जीबी रैम वाला स्मार्टफोन- पॉप 8

लखनऊ: 3 जनवरी, 2024: ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रैंड, टेक्नो भारत में टेक्नो पॉप 8 के लॉन्च के साथ देश के एंट्री-लेवल स्मार्टफोन परिदृश्य को नई पहचान दिलाने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस प्रकार, शहर में अब सबसे तेज़ 8 जीबी रैम वाला सुपर-हीरो फोन सहजता से उपलब्ध है। ऑर्डिनरी फोन के बजाए पॉप 8 को अपनाएँ, क्योंकि यह इस सेगमेंट में पहले कभी न देखे गए तेज परफॉर्मेंस वाले फोन की सौगात देने का वादा करता है। टेक्नो पॉप 8 की परिभाषा सिर्फ एक फोन तक ही सीमित नहीं है; बल्कि यह इनोवेशन की दुनिया की तरफ रुख करने वाला उत्तम साधन है, जो यूज़र्स को उनकी क्षमता के अनुरूप इसका उपयोग करने में सक्षम बनाता है। टेक्नो पॉप 8 अमेज़न पर 9 जनवरी, 2024 से उपलब्ध होगा।

इस पूर्णतः मेड इन इंडिया स्मार्टफोन को युवाओं और एंटरटेनमेंट टीम के लिए तैयार किया गया है। आपकी व्यक्तिगत लाइफस्टाइल को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध यह स्मार्टफोन आपके लिए हर जगह जश्न का माहौल सुनिश्चित करता है। भीड़ में अलग दिखने वाली इसकी स्टाइलिश डिज़ाइन, आकर्षक विशेषताओं और अद्वितीय फंक्शनलिटी के साथ, पॉप 8 स्मार्टफोन बेहद किफायती कीमत पर उपलब्ध है, जो आपकी लाइफस्टाइल के लिए एकदम सटीक साथी है।

इसके लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, अरिजीत तलपात्रा, सीईओ, टेक्नो मोबाइल इंडिया, ने कहा, “टेक्नो में, हम अपने ग्राहकों के लिए सबसे किफायती कीमतों पर स्मार्टफोन्स की पेशकश, और अपने पोर्टफोलियो में इनोवेशन को सुलभ बनाने का प्रयास करते हुए, डिजिटल के अंतर को पूरी तरह खत्म करने की अपनी प्रतिबद्धता पर कायम हैं। हमारी पॉप सीरीज़ एंट्री-लेवल यूज़र्स को उत्कृष्टता प्रदान करने वाली इस प्रतिबद्धता को उजागर करती है। यह युवा, साहसी और स्टाइलिश टेक के प्रेमियों से जुड़ने का हमारा तरीका है। पॉप 8 के लॉन्च के साथ, हम एक मेड-इन-इंडिया डिवाइस की पेशकश कर रहे हैं, जो न सिर्फ अपनी तेज परफॉर्मेंस, अल्ट्रा-स्मूथ डिस्प्ले और मनमोहक ऑडियो की सौगात देता है, बल्कि इसकी एक्सेसिबिलिटी को भी पुनः परिभाषित करता है। यह इनोवेटिव स्मार्टफोन ग्राहकों के अनुरूप अभूतपूर्व सुविधाएँ पेश करता है, जो यह सुनिश्चित करने के हमारे मिशन में एक महत्वपूर्ण कदम है कि उन्नत टेक्नोलॉजी की पहुँच प्रत्येक यूज़र तक है।”

अब फोन में आने वाली परेशानियों को कहें अलविदा, क्योंकि पॉप 8 के साथ, इसमें किया जाने वाला प्रत्येक टैप, स्वाइप और इंटरैक्शन शुद्ध इनोवेशन का जीता-जागता प्रमाण है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button