उत्तर प्रदेशलखनऊ

प्रकाश झा की फिल्म में नाना पाटेकर के साथ दिखेंगी लखनऊ की कंचन अवस्थी

प्रकाश झा की फिल्म में नाना पाटेकर के साथ दिखेंगी लखनऊ की कंचन अवस्थी

– एवन साइकिल ने बनाया ब्रांड एंबेसडर
– सीएम योगी ने बदल दी लखनऊ की तस्वीर
लखनऊ। शहर से ताल्लुक रखने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंचन अवस्थी को एवन साइकिल का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है। वह जल्द ही प्रख्यात निर्देशक प्रकाश झा की फिल्म ‘लालबत्ती’ में अपनी एक्टिंग का मुजायरा पेश करती नजर आएंगी। फिल्म में अभिनेत्री कंचन अवस्थी के साथ अभिनेता नाना पाटेकर भी नजर आएंगे। जिसे ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा।

होटल बीबीडी फार्च्यून में आयोजित प्रेस वार्ता में अभिनेत्री कंचन अवस्थी ने बताया कि मुझे लखनऊ आना बहुत पसंद है हालांकि मैं लखनऊ में ही पली-बड़ी हुई हूं। उन्होंने कहा कि मुझे संगीत का भी बहुत शौक था लेकिन फिर लगा कि मैं एक्टिंग के क्षेत्र में अच्छा कर सकती हूं। इसलिए साल 2015 में मुंबई चली गई। अभिनेत्री कंचन अवस्थी ने टेलीविजन शो अम्मा सहित कई हिंदी फिल्मों में काम किया है। इसमें मंटो रीमिक्स, भूतवाली लव स्टोरी, गनवाली दुल्हनिया और फ्रॉड सइयां शामिल हैं।

प्रेस वार्ता में अभिनेत्री कंचन अवस्थी ने कहा कि मुझे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कार्यशैली बहुत पसंद है। उनके मुख्यमंत्री बनने से पूरे प्रदेश में लड़कियां ख़ुद को सुरक्षित महसूस कर पा रही हैं। अभिनेत्री ने बताया कि यूपी में फिल्म सिटी के निर्माण से हम जैसे न जाने कितने कलाकारों को मुंबई जाने की जरूरत नहीं होगी। हम अपने प्रदेश में रहकर ही फिल्मी दुनिया मे नए आयाम रच सकेंगे। अभिनेत्री कंचन अवस्थी ने उम्मीद जताई कि यूपी की फिल्म सिटी सबसे खूबसूरत बनेगी।

बचपन से साइकिल चलाना पसंद
अभिनेत्री कंचन ने एवन साइकिल का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने पर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि मुझे बचपन से ही साइकिल चलाने का शौक है। आज के युवाओं को भी सुबह-शाम साइकिल चलानी चाहिए। जिससे हमारा शरीर चुस्त-दुरुस्त व तंदरुस्त रहे।

एवन साइकिल की ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंचन अवस्थी ने एवन साइकिल के सीएमडी श्री ओंकार सिंह पाहवा जी को धन्यवाद ज्ञापित किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button