Uncategorized

जियोटीवी पर लॉन्च के साथ रेडियो सिटी कर रहा मनोरंजन को पुनः परिभाषित

जियोटीवी पर लॉन्च के साथ रेडियो सिटी कर रहा मनोरंजन को पुनः परिभाषित

मनोरंजन की नई परिभाषा रचते हुए, रेडियो सिटी हुआ जियोटीवी पर लॉन्च

अपने 24×7 वीडियो चैनल- आरसी स्टूडियो की शुरुआत के साथ रेडियो सिटी की यह नई उपलब्धि

25 अप्रैल, 2024: अपने जीवंत संगीत और मनोरंजक कॉन्टेंट के लिए मशहूर रेडियो सिटी अब जियोटीवी पर उपलब्ध है। यह शानदार फ्यूज़न एक बड़ी उपलब्धि है, क्योंकि रेडियो सिटी आरसी स्टूडियो के बैनर तले 24×7 वीडियो चैनल पेश करने वाला देश का पहला रेडियो स्टेशन बन गया है।
रेडियो सिटी को जियोटीवी पर लॉन्च करने से न सिर्फ इसकी पहुँच का विस्तार होगा, बल्कि एडवर्टाइज़र्स को पूरे देश में लोगों से जुड़ने के अनंत अवसर भी मिलेंगे। इस साझेदारी के माध्यम से, रेडियो सिटी अब भारत भर में जियोटीवी के व्यापक दर्शकों तक अपनी पैठ बना सकेगा। जियोटीवी ऐप में 200 ब्रॉडकास्टर्स समेत 16 भाषाओं और 12 शैलियों में 1,000 से अधिक चैनल्स की पेशकश शामिल है, और यह देश भर में जियो के तमाम ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।
इस लॉन्च के साथ, रेडियो सिटी का लक्ष्य युवा और डिजिटल के प्रति विशेष रुझान रखने वाली पीढ़ी के साथ जुड़कर स्क्रीन के प्रति उन्हें आकर्षित करना और रेडियो में उनकी रुचि को फिर से जगाना है। इस नए डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ जुड़कर, रेडियो सिटी ऐसे अद्भुत कॉन्टेंट की पेशकश करने की योजना बना रहा है, जो जेन ज़ेड के अनुरूप हो। जियोफाइबर और एयरफाइबर जैसी सर्विसेस के साथ आरसी स्टूडियो जियोटीवी+ के माध्यम से कनेक्टेड टीवी पर भी उपलब्ध होगा।
यह पहल बेहद महत्वपूर्ण है, जो न सिर्फ दर्शकों के विभिन्न वर्गों को एक साथ लाने और रेडियो सिटी को व्यापक लोगों के लिए सुलभ बनाने का माध्यम बनेगी, बल्कि अधिक समावेशी और मनोरंजन के जीवंत अनुभव को भी बढ़ावा देगी। आरसी स्टूडियो की शुरूआत रेडियो सिटी के डिजिटल युग में क्राँति का प्रतीक है। यह जियोटीवी ऐप के माध्यम से अपने दर्शकों को बेहतर मनोरंजन अनुभव प्रदान करती है, जो अब मायजियो ऐप और जियोभारत फोन पर भी उपलब्ध है।
इस लॉन्च को लेकर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, आशित कुकियन, सीईओ, रेडियो सिटी, ने कहा, “नवाचार और विस्तार के इस रोमांचक मोड़ में, मैं जियोटीवी और जियोटीवी+ पर आरसी स्टूडियो के लॉन्च की घोषणा करते हुए बेहद उत्साहित हूँ। यह हमारे लिए एक ऐतिहासिक क्षण है, जो दर्शाता है कि ‘रेडिजिटलाइज़ेशन’ के माध्यम से हमारा ब्रांड समय के साथ कैसे विकसित हो रहा है। हमारी टैगलाइन, ‘मस्त रहो’, हमारे वर्तमान और नए दर्शकों के लिए एक बेहतरीन डिजिटल अनुभव पेश करने हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती है। नवाचार के मामले में रेडियो सिटी हमेशा ही सबसे आगे रहा है, और जियोटीवी पर इस लॉन्च के साथ, हम मनोरंजन के भविष्य को आकार दे रहे हैं। यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जो न सिर्फ उत्साह जगाता है, बल्कि दर्शकों और ब्रांड्स को नए एवं रोमांचक तरीकों से जोड़ता है।”
जियोटीवी और जियोटीवी+ पर जीवंत विज़ुअल्स के साथ रेडियो सिटी के क्लासिक ऑडियो कॉन्टेंट की पेशकश प्रसारण में एक महत्वपूर्ण बदलाव लाने का माध्यम बन गई है, जो मनोरंजन के सार को पुनः परिभाषित करता है। वीडियो और ऑडियो का सहज मिश्रण दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने का वादा करता है और साथ ही पहले कभी न देखा गया अनुभव प्रदान करता है।

रेडियो सिटी का आरसी स्टूडियो एक सर्वव्यापी मनोरंजन अनुभव देने का वादा करता है। जीवंत संगीत, रोमांचक कॉन्टेंट, ऑडियो नरेटिव्स और फिल्म जगत के सितारों के साथ विशेष इंटरव्यूज़ समेत यह स्टूडियो अपने दर्शकों को आनंद लेने के लिए विविध प्रकार के विस्तृत कॉन्टेंट पेश करेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button