उत्तर प्रदेशफ़ैज़ाबाद

प्रेमी बना क़ातिल प्रेमिका को चलती ट्रेन से फेंका

भेलसर(फ़ैज़ाबाद)कोतवाली रूदौली के परसंनपुरवा गाव के निकट फैज़ाबाद दिल्ली सुपरफास्ट ट्रेन से प्रेमी ने प्रेमिका को चलती ट्रेन से नीचे धक्का देकर गिरा दिया और प्रेमी ने भी कूदने का प्रयास किया लेकिन ट्रेन से कूदने के लिए तैयार प्रेमी को पास खड़े जीआरपी सिपाही ने दबोच लिया।प्रेमी के विरुद्ध जीआरपी थाना फैज़ाबाद में प्रेमिका के पिता ने मुकदमा दर्ज कराया है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली के परसनपुरवा गाव के निकट सोमवार को परसंपुरवा गाव के निवासी बालक राम दुबे अपने खेत में गया था।लगभग 9 बजे सुबह खेत के पास से जा रही दिल्ली फैज़ाबाद सुपर फास्ट ट्रेन से एक युवती को ट्रेन से एक युवक को धकेलते हुए देखा।देखते ही देखते युवती रेलवे ट्रैक के किनारे गिर गई।घायल युवती को बालक राम दुबे ग्रामीणों की मदद से अपने घर लेकर पहुचे और इसकी सुचना पुलिस को दी।

सुचना मिलने पर 100 न0 पुलिस व् कोतवाल विश्वनाथ प्रसाद यादव एसडीएम टीपी वर्मा परसंपुरवा पहुचे।घायल युवती को सीएचसी रुदौली में भर्ती कराया गया।हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रिफर किया गया है।उपजिलाधिकारी टीपी वर्मा ने बताया की बस्ती जनपद के परशुरामपुर थाना क्षेत्र की विवाहित युवती को इसी थाना क्षेत्र के ग्राम बेदी निवासी राम करन चौहान पुत्र जगदम्बा सिंह का प्रेम संबंध चल रहा था।

रविवार को युवती और युवक घर से भाग कर फैज़ाबाद दिल्ली सुपर फास्ट ट्रेन से दिल्ली जा रहे थे।युवती के परिजनों ने इसकी सुचना रविवार की शाम को जीआरपी थाना फैज़ाबाद में दी।ट्रेन में चल रहे जीआरपी स्कोर्ट के साथ गए युवती के मामा की पहचान पर जनपद शाहजहाँपुर में ट्रेन से युवक व् युवती को जीआरपी फैज़ाबाद उतार लिया। दिल्ली फैज़ाबाद सुपर फास्ट से वापस लेकर जीआरपी फैज़ाबाद प्रेमी प्रेमिका को जा रही थी। युवती ने लघुशंका की बात कह कर शौचालय गई।

इसी बीच युवक राम करन ने भी लधुशंका के लिए सिपाही सुरेंद्र सिंह के साथ पहुचा।युवती के बाहर निकलते ही सिपाही के कुछ समझने से पहले ही युवती को चलती ट्रेन से नीचे धकेल दिया।युवक को कूदने से पहले ही जीआरपी के सिपाही ने पकड़ लिया और ट्रेन को चेन पुलिंग कर रोका। कोतवाल विश्वनाथ यादव ने बताया की जीआपी स्कोर्ट के सिपाही के साथ युवक राम करन को कोतवाली लाया गया था।युवक ने बताया की युवती के विवाह से पहले से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

जीआरपी की गिरफ्त में आने पर दोनों ने ट्रेन से कूद कर भागने का निर्णय लिया था।ट्रेन की गति कम होने पर लघु शंका के लिए गए थे।कोतवाल ने बताया की जीआरपी फ़ैज़बाद में युवती के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

अब्दुल जब्बार एड्वोकेट व् डॉ0 मो0 शब्बीर की रिपोर्ट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button