उत्तर प्रदेशलखनऊ

फीनिक्स पलासियो में क्रिसमस और नए साल के जश्न की धूम

फीनिक्स पलासियो में क्रिसमस और नए साल के जश्न की धूम

लखनऊ, 17 दिसंबर 2022: फीनिक्स पलासियो क्रिसमस और नए साल का जश्न मनाने के लिए चमकदार रोशनी, लुभावने लाइव परफॉर्मेंसेज लजीज व्यंजनों के साथ पूरी तरह तैयार है।

मॉल के क्रिसमस समारोह के प्रमुख आकर्षण में से एक है 30 फीट लंबा क्रिसमस ट्री, जो सही मायनों में फीनिक्स पलासियो में त्यौहार की अनुभूति को प्रदर्शित कर रहा है।

इस जश्न के माहौल को क्रिसमस की धुनों से संगीतमय बनाने के लिए 24 दिसंबर को सिम्फनी बैंड ने परफॉरमेंस देगा। यह फीनिक्स पलासियो में आए शॉपर्स के लिए एक शानदार अनुभव होगा क्रिसमस समारोह में भाग लेने वाले बच्चों को न केवल सांता से मिलने का अवसर मिलेगा, बल्कि उन्हें सांता ब्लोअर एक्टिविटी का हिस्सा बनने और रोमांचक वाउचर जीतने का मौका भी मिलेगा, जिससे यह उनके लिए यह एक यादगार अनुभव बन जाएगा।

21 दिसंबर को, हयात रीजेंसी के शेफ चॉकलेट मेकिंग, जिंजर हाउस और कपकेक डेकोरेशन वर्कशॉप का आयोजन कर क्रिसमस स्पेशल केक और चॉकलेट की मिठास बढ़ाएंगे।

फीनिक्स पलासियो मॉल एडमिनिस्ट्रेशन ने अपने माता-पिता के साथ शॉपिंग के लिए आने वाले बच्चों के मनोरंजन के लिए स्लाइड और झूले भी लगवाए हैं।

शुभम गौड़ अपने बच्चों और परिवार के लिए क्रिसमस के उपहार खरीदने फीनिक्स पलासियो आए थे, ने कहा, “हमारा परिवार क्रिसमस के लिए घर पर सीक्रेट सैंटा खेलने की योजना बना रहा है, मॉल में सुंदर सजावट ने मुझे कुछ घर की सजावट के लिए बेहतरीन आईडिया दिए हैं और शॉपिंग पर गिफ्ट वाउचर जीतने का अवसर निश्चित रूप से रोमांचक और फायदेमंद है।”

सीनियर डायरेक्टर संजीव सरीन फीनिक्स मिल्स लिमिटेड, ने कहा, “क्रिसमस और नए साल का जश्न हम में सकारात्मकता और आने वाले समय के बेहतर होने की उम्मीद जगाता है। फीनिक्स पलासियो में, हमने अपने शॉपर्स के लिए आकर्षक सजावट, सैंटा क्लॉज से मिलने और कई गतिविधियों का आनंद लेने का एक कार्यक्रम बनाया है, जो 2022 के अंतिम चरण को यादगार बनाकर 2023 की शुरुआत करेगा।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button