उत्तर प्रदेशलखनऊ

फीनिक्स यूनाइटेड आलमबाग में चल रहा है ‘एंड ऑफ सीजन सेल,’ पाएं आकर्षक पुरस्कार जीतने का मौक़ा

फीनिक्स यूनाइटेड आलमबाग में चल रहा है ‘एंड ऑफ सीजन सेल,’ पाएं आकर्षक पुरस्कार जीतने का मौक़ा

लखनऊ, 27 जुलाई 2021: शहर का फेवरिट शॉपिंग डेस्टिनेशन फीनिक्स यूनाइटेड, आलमबाग, लखनऊ, हमेशा की तरह अपने ग्राहकों को सुखद और उपहारों से सजा शॉपिंग का अनुभव देने के लिए बहुप्रतीक्षित आकर्षक ऑफर्स कैंपेन लेकर आया है। 27 जुलाई से 10 अगस्त तक चलने वाले इस एंड ऑफ़ सीजन ऑफर्स कैंपेन के तहत फीनिक्स यूनाइटेड के सम्मानित ग्राहकों को आकर्षक ऑफर्स के साथ शानदार उपहार जीतने का मौका भी मिलेगा।
फीनिक्स यूनाइटेड मॉल शॉपर्स के लिए एंड ऑफ सीजन सेल के तहत राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड्स पर आकर्षक ऑफर्स दे रहा है। इन ऑफर्स में सुनिश्चित उपहार वाउचर जीतने के लिए ₹3999/- या इससे अधिक की खरीददारी करनी होगी। ₹9999/- या इससे अधिक की खरीदारी करने पर क्लब महिंद्रा की ओर से अंतर्राष्ट्रीय हॉलिडे पैकेज या एलईडी और अन्य आकर्षक उपहारों को जीतने का मौका मिलेगा। एंड ऑफ सीजन सेल स्पेशल ऑफर में 19999/- या उससे अधिक की खरीदारी करने पर मैरियट आगरा में एक रात रुकने का अवसर मिल सकता है।

फीनिक्स यूनाइटेड के सेंटर डायरेक्टर श्री संजीव सरीन ने कहा, ” फीनिक्स यूनाइटेड, आलमबाग राजधानी लखनऊ का गौरव है और यह सम्मान हमारे सम्मानित ग्राहकों, हमारे रिटेल पार्टनर्स और हमारी टीमों के भरोसे को दर्शाती है। इसको सुनिश्चित करने के लिए फीनिक्स यूनाइटेड से जुड़ी हर टीम ने अथक प्रयास किया है। वर्तमान स्पेशल कैंपेन मॉल के सभी रिटेल स्टोर्स पर 27 जुलाई से 10 अगस्त तक जारी रहेगा।”
वर्तमान परिस्थिति को देखते हुए मॉल प्रबन्धन ने सुरक्षा के समुचित इंतजाम किए हैं। श्री सरीन ने कहा, “शॉपर्स को काफी उत्सुकता से इस कैम्पेन का इंतजार था। खरीददारी का असली आनंद मॉल के भव्य वातावरण में ही उठाया जा सकता है। खरीददारों की बढ़ती हुई संख्या को ध्यान में रखते हुए फीनिक्स यूनाइटेड अपने दुकानदारों के हितों और सुरक्षा को प्राथमिकता दे रहा है। मॉल ने अपने ऑपरेशन्स को सुरक्षित बनाने के लिए सर्वोत्तम एवं विश्वस्तरीय प्रथाओं को लागू किया है ताकि खरीददारों को एक सुरक्षित और तनाव मुक्त वातावरण में खरीददारी का एक शानदार अनुभव प्रदान किया जा सके। मॉल की गतिविधियों का संचालन सरकार द्वारा जारी कोविड प्रोटोकॉल और गाइडलाइंस का ध्यान रखकर किया जाएगा। एंट्री पॉइंट पर कोविड हेल्प डेस्क भी स्थापित किया गया है, जहां आने वाले खरीददारों को स्कैन और सैनिटाइज किया जाएगा।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button