उत्तर प्रदेशलखनऊ

माया अकादमी ऑफ एड्वान्सड सिनेमॅटिक्स (मैक) ने किया कला प्रदर्शनी मिरर का आयोजन

रिपोर्ट – आरिफ़ मुक़ीम

लखनऊ 13 दिसंबर 2018, माया अकादमी ऑफ एड्वान्सड सिनेमॅटिक्स (मैक) द्वारा 11 वीं वार्षिक उत्सव मिरर (डप्त्त्व्त्) का आयोजन 13 दिसंबर 2018 किया गया. तीन दिवसीय वार्षिकोत्सव मिरर का शुंभारम्भ आज मुख्य अतिथि लखनऊ की महापौर श्रीमती संयुक्ता भाटिया और श्री सुरेन्द्र विक्रम सिंह स्पेशल सिक्योरिटी इरीगेशन एन्ड वाटर रिसोर्स ने दीप प्रज्जवलन करके किया ।
कला प्रदर्शनी मिरर (डप्त्त्व्त्) में अकादमी के प्रशिक्षणार्थी डिजाइनर मॉडल, 3डी मॉडल, क्ले मॉडल, स्केचिंग आदि के जरिए अपने हुनर की बानगी पेश की द्य इस आयोजन में स्टूडेंट ने पूरे मैक कैंपस को अलग- अलग थीम से सजाया हैद्य
प्रदर्शनी में शामिल प्रतिभागियों ने अलग-अलग थीम पर कई प्रोजेक्ट्स प्रस्तुत किये। वहीं प्रदर्शनी में मौजूद शहर के वरिष्ठ थियेटर आर्टिस्ट, पत्रकार, टीवी कलाकार/फिल्म अभिनेता ने भी छात्रो के साथ अपने अनुभवों को साझा किया। इस अवसर पर महापौर संयुक्ता भाटिया और सुरेन्द्र विक्रम सिंह स्पेशल सिक्योरिटी इरीगेशन एन्ड वाटर रिसोर्स ने छात्र-छात्राओं के प्रोजेक्ट कार्य की सराहना करते हुये उनकी प्रंशसा की।
इस मौके पर संस्था के डायरेक्टर रमन शर्मा ने कहा कि इस तरह के आयोजन से छात्रों को विभिन्न क्षेत्रों के बारे में अमूल्य जानकारी मिलेगी जो उनके करियर में मील का पत्थर साबित होगी। इस आयोजन के मौके पर अलग-अलग कालेज से आर्ट एन्ड पेंटिग्स के विभागाध्यक्ष, सीएमएस के डायरेक्टर रौशन गॉंधी भी मौजूद रहेंगे। समारोह का समापन 15 दिसम्बर को सीएमएस के संस्थापक जगदीश गॉधी के द्वारा किया जायेगा। इस अवसर पर संस्था के रिजनल हेड अमित दुआ, अर्पित अग्रवाल सहित कई लोग मौजूद थे।
इस आयोजन में लखनऊ के अलग-अलग कॉलेज से आर्ट एंड पेंटिंग डिपार्टमेंट की भ्व्क् भी उपस्थित रहे द्य इस समारोह का समापन 15 दिसंबर 2018 को सीएमएस के फाउंडर श्री जगदीश गाँधी द्वारा किया जाएगा ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button